छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

इलेक्शन रोमांचक होगा, हम छत्तीसगढ़ के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेंगे: धरमजीत सिंह

विधायक धर्मजीत सिंह ने 2 से 4 दिन के अंदर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान करने की बात कही.

By

Published : Mar 26, 2019, 12:34 PM IST

विधायक धर्मजीत सिंह

मुंगेली: लोकसभा चुनाव को लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने अभी तक किसी भी सीट पर अपने प्रत्याशी का नाम तय नहीं कर पाई है. रायपुर में बीते शनिवार को हुई पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही पार्टी अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर देगी.

वीडियो


मिली जानकारी के मुताबिक बसपा के साथ जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के गठबंधन को लेकर सीटों का बंटवारा नहीं हो पाया है ऐसे में जहां बसपा ने 8 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर तैयारियां शुरू कर दी है वहीं शेष बची 3 सीटों पर जेसीसीजे के प्रत्याशियों को उतारने की बात कही जा रही है.


इस पूरे मामले में जब जेसीसीजे के केंद्रीय उपाध्यक्ष और लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आने वाले 2-4 दिनों के अंदर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया जाएगा. विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री और जोगी कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी या लोरमी विधायक धरमजीत सिंह में से किसी एक को पार्टी अपना प्रत्याशी बना सकती है. उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव रोमांचक होगा और हम छत्तीसगढ़ के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details