छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

लोरमीः लगातार 3 दिन घटी चोरी-झपटमारी की घटनाएं, लोगों ने की थाना प्रभारी के तबादले की मांग

लोरमी में लगातार चोरी और चेन स्नेचिंग की घटनाओं से परेशान होकर नाराज नगरवासियों ने थाने का घेराव किया और थाना प्रभारी को हटाने की मांग को लेकर एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा किया.

By

Published : Sep 22, 2019, 8:40 AM IST

Updated : Sep 22, 2019, 11:55 AM IST

लोरमी थाने का घेराव

मुंगेलीःलोरमी इलाके में अपराधियों के हौसला बुलंद हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लोरमी थाना परिसर से महज 10 फीट की दूरी पर खुलेआम अपराधी चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. इसके बावजूद पुलिस अपराधियों को पकड़ पाने में अब तक नाकाम है.

लोरमी थाने का घेराव

नगरवासियों ने लगातार चोरी और चेन स्नेचिंग की घटनाओं से परेशान होकर लोरमी थाना का घेराव किया और थाना प्रभारी को हटाने की मांग को लेकर एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा है.

बुजुर्ग महिला की चेन स्नेचिंग
दरअसल, नगर में थाना परिसर के पास भागवत कथा आयोजन किया गया है. शनिवार शाम 70 वर्षीय नर्मदा बेन सापरिया भागवत कथा सुनने के लिए गई हुई थी. जहां से वापस लौटते वक्त अज्ञात लोग उनके गले से सोने की चेन छीन मौके से फरार हो गए. इस घटना में बुजुर्ग महिला को हल्की चोटें भी आई हैं. पीड़िता के परिवार ने मामले की रिपोर्ट लोरमी थाने में दर्ज करा दी है.

तीन दिन के भीतर तीसरी घटना
भागवत कथा सुनने के लिए लोग भारी संख्या में पहुंच रहे हैं. इसका फायदा उठाकर अपराधी चेन स्नेचिंग और चोरी जैसे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. नगरवासियों के मुताबिक तीन दिन के भीतर यह तीसरी घटना है. हालांकि पीड़ितों ने पहले के दो घटनाओं की शिकायत थाने में नहीं की है.

पढ़ेः-शासकीय अस्पताल में कलेक्टर का औचक निरीक्षण, दिए कई निर्देश

पुलिस के खिलाफ आक्रोश
बीते कुछ महीनों से लोरमी इलाके में लगातार चोरी की वारदातें और चेन स्नेचिंग की घटनाएं बढ़ी हैं. नगरवासियों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन अपराधियों को पकड़ने में नाकाम है, जिसकी वजह से देर शाम आक्रोशित नगरवासियों ने सर्वदलीय मंच के बैनर तले थाना का घेराव किया और पांच दिन के भीतर लोरमी थाना प्रभारी को हटाने की मांग की है.

Last Updated : Sep 22, 2019, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details