छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मुंगेली: स्कूल टीचर से मारपीट मामले में JCCJ ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज

By

Published : Jan 13, 2020, 11:46 AM IST

Updated : Jan 13, 2020, 12:55 PM IST

स्कूल में घुसकर स्पोर्टस टीचर के साथ मारपीट करने वाले राकेश छाबड़ा के खिलाफ गैर-जमानती धाराओं के साथ थाने में मामला दर्ज किया गया है.

जेसीसीजे ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज
जेसीसीजे ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज

मुंगेली: स्कूल में घुसकर स्पोर्ट्स टीचर के साथ मारपीट करने वाले जेसीसीजे ब्लॉक अध्यक्ष राकेश छाबड़ा के खिलाफ देर रात गैर-जमानती धाराओं के तहत थाने में अपराध दर्ज किया है.

स्कूल टीचर से मारपीट मामले में JCCJ ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज

स्कूल टीचर के साथ मारपीट करने और उसको जान से मारने की धमकी देने के मामले में रविवार को जिले में साहू समाज का उग्र प्रदर्शन देखने को मिला. इस दौरान साहू समाज के लोग आरोपी राकेश छाबड़ा के खिलाफ गैर-जमानती धारा लगाने और गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात थाने के बाहर डटे रहे. नाराज साहू समाज के लोगों ने न सिर्फ लोरमी पुलिस को चूड़ियां दिखाई बल्कि थाने के सामने ही मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर उग्र प्रदर्शन किया और सड़क पर टायर जलाकर नारेबाजी भी की.

पुलिस के आलाधिकारियों के साथ कई बार हुई बैठक
देर रात समाज के नेता और पूर्व विधायक तोखन साहू, कांग्रेस नेता जवाहर साहू, विनय साहू और धनेश साहू ने पुलिस के आलाधिकारियों के साथ कई बार बैठक की, जिसके बाद देर रात जिले के एडिशनल एसपी सीडी तिर्की के साथ हुई बैठक के बाद लोरमी थाना में आरोपी जेसीसीजे के ब्लॉक अध्यक्ष राकेश छाबड़ा के खिलाफ 6 विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है.

मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी
बता दें कि बीते 10 जनवरी को लोरमी के डीएवी स्कूल में घुसकर राकेश छाबड़ा ने स्पोर्ट्स टीचर लक्ष्मीकांत साहू के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी और जातिसूचक गाली गलौज किया थ. इसके बाद साहू समाज काफी गुस्से में है. 3 दिनों तक लोरमी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद साहू समाज के लोगों ने थाने के सामने लगभग 8 घंटे तक उग्र प्रदर्शन किया.

बताया जा रहा है कि आरोपी राकेश छाबड़ा मौजूदा लोरमी विधायक धरमजीत सिंह का काफी करीबी है. फिलहाल अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है.

समर्थन में दिखे कई बड़े नेता
साहू समाज के विरोध प्रदर्शन में अपना समर्थन देने कई नेता पहुंचे. कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी रहे शत्रुघ्न सोनू चंद्राकर, राकेश तिवारी, धनीराम यादव समेत अनेक नेता नजर आये.

फरार हुए नेता
साहू समाज के आंदोलन की जानकारी मिलते ही जेसीसीजे ब्लॉक अध्यक्ष राकेश छाबड़ा फरार हो गया है. पुलिस ने आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जेसीसीजे नेता राकेश छाबड़ा की करतूतों से संगठन बेहद नाराज है. पार्टी के सुप्रीमो तक पूरे मामले की जानकारी पहुंच गई है.

Last Updated : Jan 13, 2020, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details