छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मुंगेली : चंद रुपए के लिए युवक ने बहाया बहन का खून

मंदिर में चढ़ावे को लेकर पुजारी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर मंदिर में बैठी छोटी बहन पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में पुजारी की बहन गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे वहां मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया मामले की जानकारी पुलिस को दी.

By

Published : Oct 4, 2019, 6:42 PM IST

Updated : Oct 4, 2019, 8:21 PM IST

भाई ने बहाया अपनी बहन का खून

मुंगेली : रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है. एक मंदिर में चढ़ावे के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में एक पुजारी ने अपनी ही बहन पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. घायल बहन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, मुंगेली के पंडरिया रोड पर स्थित शक्तिमाई मंदिर में नवरात्र पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है. मंदिर के पुजारी के परिवार के बीच आए दिन मंदिर में चढ़ावे के बंटवारे को लेकर विवाद होता रहता था. इसी बीच शुक्रवार को पुजारी शंकर साहू और छोटी बहन शारदा साहू के बीच विवाद बढ़ गया. भाई शंकर साहू ने पत्नी लीला साहू के साथ मिलकर मंदिर में बैठी छोटी बहन शारदा साहू पर चाकू से हमला कर दिया.

पढ़ें : पार्टी से नाराज संजय निरुपम बोले- दिल्ली में चल रही साजिश, जब्त होगी जमानत

घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी भाई और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घायल बहन का इलाज जारी है. मामले मे अब तक पुलिस की ओर से कोई खुलासा नही किया गया है

Last Updated : Oct 4, 2019, 8:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details