छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मुंगेली : कोरोना के 3 नए मरीज मिलने के बाद प्रशासन अलर्ट

मुंगेली जिले में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद 4 गांव को कंटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

By

Published : May 22, 2020, 5:31 PM IST

Updated : May 23, 2020, 1:14 AM IST

mungeli district Administration on alert
अलर्ट पर प्रशासन

मुंगेली : जिले में कोरोना के 2 नए मरीज मिलने के बाद कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है. फिलहाल तीनों मरीजों का रायपुर के एम्स में इलाज जारी है. लोरमी इलाके में कोरोना के दो मरीज पाए जाने के बाद अब प्रशासन ने लॉकडाउन को लेकर सख्ती बढ़ा दी है.

4 गांव कंटेंनमेंट जोन घोषित

जो 2 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, वो लोरमी के कुदुरताल गांव में क्वॉरेंटाइन थे, लिहाजा एहतियात के तौर पर प्रशासन ने आसपास के चारों ओर के 4 गांवों को कंटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया है. जिन गांवों को कंटेंनमेंट जोन में रखा गया है उनमें पथरताल, बंधवा, तेली मोहतरा और इंदलपुर-दयालपुर के नाम शामिल हैं.

बता दें कि बीते 3 दिनों के अंदर जिले में कोरोना संक्रमण के तीन नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. 19 मई को मुंगेली विकासखंड के रामपुर ग्राम में और 21 मई के रात लोरमी विकासखंड के ग्राम कुदुरताल में 2 मामले सामने आए हैं. रामपुर का पेशेंट आगरा से आया था , वहीं कुदुरताल का 1 मरीज लखनऊ और दूसरा मरीज पुणे से आया था.

पढ़ें-बेमेतरा में कोरोना की दस्तक, आगरा से आया मजदूर मिला पॉजिटिव

जिले में आए 25 हजार से ज्यादा मजदूर

वहीं कलेक्टर के मुताबिक जिलेभर में अब तक 25 हजार से ज्यादा लोग कोरोना प्रभावित प्रदेशों से आ चुके हैं. जिन्हें उनके गांवों में क्वॉरेंटाइन कर रखा गया है. सबको निगरानी में रखकर उनकी जांच की जा रही है.

Last Updated : May 23, 2020, 1:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details