छत्तीसगढ़

chhattisgarh

2 करोड़ एक लाख के गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, ओडिशा से अमरकंटक ले जा रहे थे तस्कर

By

Published : Nov 3, 2020, 1:02 AM IST

महासमुंद पुलिस ने 2 करोड़ एक लाख के गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार किया है. आरोपी गांजे को ओडिशा से मध्य प्रदेश के अमरकंटक ले जा रहे थे. तभी पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा.

two-accused-arrested-with-hemp-of-2-crore-one-lakh-in-mahasamund
2 करोड़ एक लाख के गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

महासमुंद: जिला पुलिस ने 10 क्विंटल 5 किलो गांजे के साथ दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सीमावर्ती जिला बरगढ़ ओडिशा की ओर से सिंघाड़ा सरायपाली के रास्ते गांजा का परिवहन किया जा रहा है, जिसपर थाना सिंघाड़ा की पुलिस टीम ने NH53 पर रेहती खोल बॉर्डर के पास एक ट्रक को रोका. पुलिस ने ट्रक से तकरीबन 2 करोड़ 1 लाख रुपये का गांजा जब्त किया है.

2 करोड़ एक लाख के गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

धमतरी: 14 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, 2 बैग बरामद
जानकारी के मुताबिक गाड़ी में दो लोग सवार थे, जिसमें एक आरोपी का नाम अशोक कुमार है, जो ओडिशा नक्तिदेउल का है. वहीं दूसरा आरोपी भी ओडिशा का है, जिसका नाम अशोक कुमार है. पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ किया. तस्करों ने बताया कि ओडिशा से वह मध्य प्रदेश के अमरकंटक जा रहे हैं. दोनों गाजा तस्कर पहले पुलिस को गोलमोल जवाब देते नजर आए, लेकिन आरोपी पुलिस के चंगुल से बच नहीं पाए.

कवर्धा: तीन अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार, 45 लाख का गांजा जब्त

तस्करों के पास से 10 क्विंटल 5 किलोग्राम गांजा जब्त
पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली, तो गाड़ी में नारियल की बोरी रखे थे. नारियल की बोरियों के बीच में प्लास्टिक बोरी के अंदर गांजा भर कर रखे थे. पुलिस ने गाड़ी से 33 बोरी गांजा जब्त किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से गांजे की 990 पैकेट जब्त किया है, जिसमें 10 क्विंटल 5 किलोग्राम गांजा है. पुलिस के पास से 2 करोड़ 1 लाख रुपये का गांजा, 2 मोबाइल और 4 हजार 700 रुपये जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details