छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

महासमुंद: लाखों की अवैध शराब के साथ धरे गए तीन तस्कर

महासमुंद पुलिस ने तस्करी कर ओडिशा से लाई जा रही लाखों की अवैध शराब जब्त की है.

By

Published : Jun 5, 2019, 5:02 PM IST

पुलिस गिरफ्त में तस्कर

महासमुंद: ओडिशा से जिले में खपाने के लिए लाई जा रही एक लाख रुपये की अवैध शराब के साथ तीन आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. आरोपियों से पुलिस ने एक लाख की शराब और दो लग्जरी वाहन जब्त किए हैं.

अवैध शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार


तस्करी पर नजर रखने के निर्देश
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता लेकर इस मामले का खुलासा किया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 'लंबे समय से जिले के सीमावर्ती इलाकों में उड़ीसा से अवैध शराब की तस्करी की जा रही थी, जिसे लेकर सभी थाना प्रभारियों को इस पर नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं'.


कार से की जा रही थी तस्करी
बागबाहरा पुलिस को सूचना मिली थी कि खरियार रोड की ओर से कार क्रमांक CG 08408 और CG KV 8059 में ओडिशा से शराब लेकर बागबाहरा की ओर आ रही है. सूचना पर पुलिस ने मौली मोड़ा के पास नाकेबंदी कर वाहन को रोका और तलाशी ली.


200 लीटर अवैध शराब जब्त
तलाशी के दौरान मारुति अर्टिका से सफेद प्लास्टिक बोरे से 200 लीटर अवैध शराब बरामद हुई. बरामद शराब की कीमत 50 हजार रुपये आंकी गई है.


पहले भी जेल जा चुका है आरोपी
वहीं दूसरी कार से भी पुलिस ने 200 लीटर अवैध शराब बरामद की गई. दोनों मामलों को मिलाकर पुलिस ने एक लाख रुपये की शराब बरामद की है. बता दें कि आरोपी पहले भी ओडिशा से शराब लाकर छत्तीसगढ़ में खपा चुके हैं. बता दें कि आरोपी राजेश टंडन मध्य प्रदेश में शराब बेचने के मामले में पहले भी जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details