छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बारदाना जमा नहीं करने वाले 10 दुकान संचालकों को एक और मौका, 28 दिसंबर तक दे सकते हैं नोटिस

महासमुंद में राजस्व विभाग के अधिकारी भागवत जायसवाल ने बारदाना जमा नहीं करने पर विकासखंड के 10 उचित मूल्य की दुकानों को नोटिस जारी किया था. सभी को 28 दिसंबर 2020 तक अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय में उपस्थित होकर नोटिस का जवाब देना है.

By

Published : Dec 24, 2020, 12:13 PM IST

Fair price shop
उचित मूल्य की दुकान

महासमुन्द: राजस्व विभाग के अधिकारी भागवत जायसवाल ने बारदाना जमा नहीं करने पर विकासखंड के 10 उचित मूल्य की दुकानों को नोटिस जारी किया था. जिसमें अपना पक्ष रखने के लिए दुकानदारों को एक मौका और दिया गया है. सभी को 28 दिसंबर 2020 तक अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय में उपस्थित होकर नोटिस का जवाब देना है.

आने वाले दिनों में हो सकती है बारदाने की कमी

शासकीय उचित मूल्य की दुकानों के संचालकों से भी धान उपार्जन केन्द्र को पीडीएस के बारदाने उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए थे. 15 दिसम्बर को बारदाना जमा नहीं करने पर अलग से संबंधितों को उचित कार्रवाई के लिए नोटिस जारी किया गया था. इसके अलावा अतिरिक्त समय दिए जाने के बाद भी पीडीएस बारदाने की जानकारी नहीं दी गई. इधर आने वाले दिनों में धान की ज़्यादा आवक को देखते हुए बारदाने की कमी की आशंका जताई जा रही है.

पढ़ें: डोंगरगांव: बारदाने की कमी और परिवहन नहीं होने को लेकर, बीजेपी ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

अनुविभागीय अधिकारी ऑफिस में दे हैं नोटिस का जवाब

28 दिसंबर 2020 तक अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय में उपस्थित होकर नोटिस का जवाब दिया जा सकता है. अगर ऐसा नहीं किया गया, तो दुकान निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details