छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

महासमुंद में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की हुई मौत 12 से अधिक घायल

महासमुंद में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज नजदीक के अस्पताल में जारी है.

By

Published : Apr 8, 2022, 4:46 PM IST

road accident in mahasamund
महासमुंद में भीषण सड़क हादसा

महासमुंद:जिले के बसना ब्लॉक के ग्राम भालूकोना के पास भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 12 लोग घायल हो गए. जिसमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

महासमुंद में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी

छठी में शामिल होने जा रहे थे:दरअसल ग्राम जमड़ी से 16 महिला, पुरुष और बच्चे 11 बजे के आसपास ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर ग्राम भालूकोना में छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. जहां भालूकोना के पास ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और पास के गड्ढे मे जाकर पलट गई. हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर चार लोगों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:कोरबा में भयानक सड़क हादसा, दो वाहनों में टक्कर के बाद ड्राइवर जिंदा जला

गंभीर रूप से घायलों को रायपुर रेफर किया गया: ट्रैक्टर ट्रॉली के निचे 4 लोगों की दबकर मौत हो चुकी थी. मौके पर ही ग्रामीणों की चीख पुकार मच गई. आनन-फानन में राहगीरों की भीड़ भी जमा हो गई. जिसके बाद एम्बुलेंस को कॉल कर बुलाया गया. साथ ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुट गई. जांच में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार दो महिला और दो पुरुष की मौके पर मौत की बात सामने आई है.जहां शेष 12 लोगों को गंभीर चोटें आई. जिन्हें इलाज के लिए बसना के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. तीन लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रायपुर रेफर किया गया है.

कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश: बता दें कि मरने वालों में पूर्व जनपद अध्यक्ष और वर्तमान जनपद सदस्य जयंती चौहान की भी मृत्यु होने की पुष्टि हुई है. घटना के बाद प्रशासनिक अधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसना में पहुंचकर घायलों का बेहतर इलाज मुहैया कराया जा रहा है. गंभीर लोगों को तत्काल बाहर भेजने की व्यवस्था करने में प्रशासन जुटा हुआ है. पुलिस प्रशासन घटना के कारण का पता लगाने और आगे की जांच में जुटी हुई है. महासमुंद कलेक्टर नीलेश कुमार क्षीरसागर ने हादसे के जांच के आदेश दिए हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details