छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महासमुंद: राजनांदगांव एसपी की पत्नी गरीबों को खिला रहीं खाना

By

Published : Mar 30, 2020, 5:41 PM IST

Updated : Mar 30, 2020, 7:10 PM IST

महासमुंद जिले के पूर्व एसपी की पत्नी संगीता शुक्ला जरूरतमंद लोगों को खाना खिला रही हैं. लॉकडाउन की वजह से लोग परेशान हैं. सब कुछ बंद होने की वजह से लोगों को खाने की दिक्कत हो रही है, जिसे देखते हुए संगीता शुक्ला जरुरतमंदों को खाना खिला रही हैं.

rajnandgaon-sp-wife-is-providing-food-to-the-poor-in-mahasamund
राजनांदगांव एसपी की पत्नी गरीबों को खिला रहीं खाना

महासमुंद:छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश में लॉकडाउन है. जिससे लोगों को महामारी से बचाया जा सके, लेकिन इस लॉकडाउन की वजह से जो गरीब तबके के लोग हैं. उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया है, जिससे गरीबों को खाना तक नसीब नहीं हो रहा है. इन सबको देखते हुए राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक की पत्नी जरूरतमंदों को खाना खिला रही है, इससे लोगों को भूख मिटाने के लिए दर-दर भटकना न पड़े.

एसपी की पत्नी गरीबों को खिला रहीं खाना

दरअसल, हफ्तेभर पहले जितेंद्र शुक्ला महासमुंद के पुलिस अधीक्षक थे, जिनका कोरोना वायरस के फैले महामारी को रोकने के लिए राजनांदगांव में ट्रांसफर कर दिया गया है, जिससे उनका परिवार अभी महासमुंद में ही है. देश को संकट में देखते हुए अब राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक की पत्नी भी लोगों की मदद कर रही हैं.

एसपी की पत्नी गरीबों को खिला रही खाना

लोगों को जागरूक कर रहीं संगीता शुक्ला

बता दें, संगीता शुक्ला अपने घर में खुद ही खाना बनाती हैं और पैकेट तैयार करके जरूरतमंदों को बांटती हैं. साथ ही कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को जागरूक भी कर रही हैं. वो कहती हैं देश के लिए ये संकट की घड़ी है. इस संकट की घड़ी में धैर्य और सतर्कता बरतने की जरूरत है, जिससे लोग संक्रमित न हों.

Last Updated : Mar 30, 2020, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details