छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मनेंद्रगढ़ पुलिस पर लगे गंभीर आरोप, खुलेआम घूम रहे युवक को बता रही फरार

मनेंद्रगढ़ पुलिस पर गंभीर आरोप लगे हैं. युवक के मुताबिक पुलिस आरोपियों को बचा रही है.

By

Published : Jan 11, 2020, 7:44 PM IST

Updated : Jan 11, 2020, 7:51 PM IST

protection of anti-social elements by manendrgarh police at koriya
चुनाव लड़कर हार गया आरोपी, पुलिस बता रही फरार

कोरिया : मनेंद्रगढ़ पुलिस पर गंभीर आरोप लग रहे हैं. बस स्टैंड इलाके में रहने वाले रवि कुमार सिंह ने मनेन्द्रगढ़ पुलिस पर असमाजिक तत्वों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. दरअसल, रवि कुमार ने 20 अक्टूबर 2019 को शहर के 5 लोगों आरिफ इराकी, राजू, रिजवान मंसूरी, रईस अहमद और सजल खान के खिलाफ धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने और शहर की शांति व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने के संबंध में मामला दर्ज करवाया था. युवक का आरोप है कि पुलिस इनके फरार होने की बात कहते हुए इन पर कार्रवाई नहीं कर रही है.

मनेंद्रगढ़ पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

युवक का पुलिस पर आरोप
रवि कुमार ने आरोप है कि, 'रईस अहमद नाम के युवक ने नगर पालिका परिषद मनेन्द्रगढ़ के वार्ड क्रमांक 6 से आप पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चुनाव भी लड़ा है फिर भी पुलिस उसे अभी तक फरार बता रही है'.

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप
युवक के मुताबिक मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने में कोई रुचि नहीं दिखाई. उल्टे जब शहर के युवा इस मामले में पुलिस से केस के बारे में जानने की कोशिश करते हैं तो पुलिस के अधिकारी उनसे ये कहते रहे कि अगर ये पांचों कहीं दिखाई पड़ते हैं तो थाने में सूचना दें. एक दो बार जब शहर में ये युवक दिखाई पड़े तो युवकों ने थाने में फोन भी किया, लेकिन पुलिस के अधिकारी व्यस्त होने की बात कहकर मामले को टालते रहे.

आरोपी का चुनाव प्रचार

पुलिस का कुछ भी कहने से इंकार
ETV भारत की टीम ने जब मनेंद्रगढ़ थाना प्रभारी से मामले पर सवाल पूछा तो प्रभारी ने कैमरे पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

Last Updated : Jan 11, 2020, 7:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details