छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रमन सिंह और बृजमोहन अग्रवाल को अंडा नहीं सेब और दूध देंगे हमः लखमा

आबकारी मंत्री कवासी लखमा बीजेपी और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना साधने से नहीं चुके. लखमा ने रमन सिंह को दूध और सेब देने की बात कह डाली.

By

Published : Aug 9, 2019, 10:47 PM IST

Updated : Aug 10, 2019, 1:03 AM IST

मंत्री कवासी लकमा

महासमुंद: जिले के बागबाहरा ब्लॉक में विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल आबकारी मंत्री कवासी लखमा बीजेपी और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना साधने से नहीं चुके. लखमा ने रमन सिंह को दूध और सेब देने की बात कह डाली.

सभा में बोलते हुए लखमा ने कहा कि 'अदिवासियों को अगर मोटा बनाना है तो अंडा भी बाटेंगे. गुड़, चना, नमक भी बाटेंगे. लेकिन, इससे कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है. रमन सिंह और बृजमोहन अग्रवाल को हम अंडा नहीं बांटेंगे बल्कि उन्हें केला, सेब और दूध देंगे.

रमन सिंह और बृजमोहन अग्रवाल को अंडा नहीं सेव और दूध देंगे हमः लखमा

अंडा वितरण का विपक्ष कर रही विरोध
दरअसल, कुपोषण के लड़ने के लिए राज्य सरकार ने मिड डे मील में बच्चों को अंडा बांटने का निर्णय लिया है. सरकार के इस फैसले का विपक्ष पुरजोर विरोध कर रही है. विपक्ष का तर्क है कि अंडे बांट कर सरकार शाकाहारी लोगों की भावना को आहत कर रही है.

आदिवासी दिवस कार्यक्रम में पहुंचे लखमा
बता दें, आदिवासी दिवस के मौके पर महासमुंद के बागबाहरा में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम के दौरान आदिवासी कलाकार लोक गीतों पर नृत्य कर रहे थे. कार्यक्रम में मंत्री कवासी लखमा अपने वाहन से लेकर मंच तक थिरकते पहुंचे और आदिवासियों के साथ जमकर डांस किया.

Last Updated : Aug 10, 2019, 1:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details