छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महासमुंद: बीजेपी सासंद चुन्नीलाल साहू के नेतृत्व में काली पट्टी बांधकर विरोध-प्रदर्शन

By

Published : Jun 8, 2020, 8:28 AM IST

Updated : Jun 8, 2020, 12:23 PM IST

महासमुंद में बीजेपी सासंद चुन्नीलाल साहू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर विरोध-प्रदर्शन किया. क्वॉरेंटाइन सेंटर में बिना इजाजत जाने के मामले में बीजेपी के पूर्व विधायकों पर कार्रवाई के विरोध में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

in-mahasamund-activists-led-by-bjp-mp-chunnilal-sahu-protested-by-tying-a-black-ribbon
बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

महासमुंद:जिले के सरायपाली नगरपालिका में बीजेपी सांसद चुन्नीलाल साहू के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर मौन धरना-प्रदर्शन किया.

बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

काली पट्टी बांधकर विरोध

बीजेपी के छोटे-बड़े सभी नेता और कार्यकर्ता विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए. इस दौरान बीजेपी सांसद चुन्नीलाल साहू ने भी अपने गृह ग्राम में काली पट्टी बांधकर विरोध जताया.

ये है पूरा मामला

सरायपाली के कलेंडा गांव में क्वॉरेंटाइन सेंटर में बिना इजाजत प्रवेश करने पर प्रशासन ने बीजेपी के चार पूर्व विधायक सहित 12 लोगों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें होम क्वॉरेंटाइन कर दिया है. दरअसल कलेंडा के क्वॉरेंटाइन सेंटर में बीते दिनों एक महिला की मौत हो गई थी, जिसके बाद बीजेपी के चार पूर्व विधायक और कुछ कार्यकर्ता स्थिति का जायजा लेने क्वॉरेंटाइन सेंटर पहुंच गए थे. इस दौरान बीजेपी के पूर्व विधायकों ने प्रशासन से परमिशन भी नहीं ली.

प्रशासन को मामले की जानकारी मिलने के बाद SDM मौके पर पहुंचे और कलेक्टर के आदेश पर सभी नेताओं का रैपिड टेस्ट किट से जांच करवाया. जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें होम क्वॉरेंटाइन में भेज दिया, साथ ही सभी के घरों में होम क्वॉरेंटाइन का पत्र भी चस्पा कर दिया. प्रशासन ने उन पर सख्त कार्रवाई करते हुए सिघोड़ा थाने में भी मामला दर्ज कराया है.

कांग्रेस पर बदले की राजनीति का आरोप

अपने नेताओं पर हुई कार्रवाई से नाराज बीजेपी नेताओं ने इसी बात को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों में मुंह पर काला मास्क पहनकर और काली पट्टी बांधकर धरना-प्रदर्शन किया और कांग्रेस पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया.

Last Updated : Jun 8, 2020, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details