छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

महासमुंद: मामूली विवाद में झड़प के दौरान घायल हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

महासमुंद के मढ़ीपार में आपसी विवाद के दौरान घायल हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान रायपुर के निजी अस्पताल में मौत हो गई है.

By

Published : Aug 21, 2020, 2:23 AM IST

Accused of murder
हत्या का आऱोपी

महासमुंद:ग्राम मढ़ीपार में 18 अगस्त को आपसी विवाद में संतराम सागर ने डंडे से टीका राम चौधरी पर ताबड़तोड़ वार किया था. गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान हमले में घायल टीका राम चौधरी ने रायपुर के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना पिथौरा थाना इलाके की है. प्रत्यक्षदर्शी रामवती ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी संतराम सागर को हिरासत में लिया था. धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

पढ़ें: भूपेश कैबिनेट की बैठक: अनुपूरक बजट को हरी झंडी, विधायकों और पूर्व विधायकों की बल्ले-बल्ले

मामली विवाद में हत्या

आरोपी और पीड़ित पक्ष के बीच तलाब जाने के मार्ग को लेकर विवाद हुआ था. धीरे-धीरे विवाद काफी बढ़ गया. हाथापाई के दौरान संतराम ने टीका राम पर डंडे से जोरदार वार किया जिससे वह वहीं बेहोश हो गया. परिजनों को इसकी जानकारी मिलते ही उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिथौरा लेकर आए. लेकिन डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए, उसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया. यहां इलाज के दौरान एक निजी अस्पताल में घायल की मौत हो गई. पुलिस मामले की हर पहलू की बारिकी से जांच कर रही है. आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराएं भी जोड़ी जा रही है.

पढ़ें:स्वच्छता सर्वेक्षण 2020: 1 लाख से कम आबादी वाली श्रेणी में धमतरी फर्स्ट

बढ़ रहे अपराध

प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं. आए दिन लूट, हत्या, दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. हाल के दिनों में अपराध तेजी से बढ़ा है. आपसी विवाद में गुरुवार को रायगढ़ में भी हत्या का एक मामला सामने आया. यहां खरसिया में एक शख्स ने अपनी बड़ी मां पर करील चोरी के शक में हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जशपुर में 16 अगस्त से लापता छात्रा की मंगलवार को मक्के के खेत से लाश मिली है. पुलिस इसे हत्या का केस मान रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details