छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

महासमुंद: बदमाश को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला

आरोपी को गिरफ्तार करने गए टीआई सहित सात पुलिसकर्मियों पर हमले का मामला सामने आया है. आरोपी के परिजन पर पुलिसकर्मियों से मारपीट करने का आरोप है. वहीं आरोपी घटना का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है.

By

Published : Apr 12, 2020, 7:51 PM IST

Updated : Apr 12, 2020, 8:03 PM IST

The family of the accused beat up policemen
पुलिसकर्मियों से आरोपी के परिजन ने की मारपीट

महासमुंद:लूट के आरोपी गोपाल पांडेय को गिरफ्तार करने गई, पिथौरा पुलिस पर आरोपी के परिजन ने हमला कर दिया. हमले में टीआई सहित सात पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. जहां पुलिस घायल पुलिसकर्मियों का स्वास्थ्य परीक्षण कराकर आरोपियों पर कार्रवाई करने की बात कह रही है. वहीं आदिवासी समाज के लोग इसे आरोपियों के बदला लेने की साजिश बता रहे हैं.

पुलिसकर्मियों से आरोपी के परिजन ने की मारपीट

पिथौरा थाने के अर्जुनी निवासी डालेश्वर पटेल ने 11 अप्रैल को शिकायत की कि गांव के गोपाल पाण्डेय ने उसके साथ मारपीट करके 4 हजार 300 रुपये की लूट की है. पुलिस प्रार्थी की रिपोर्ट पर मामला पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई. इस कड़ी में पुलिस को आज सूचना मिली कि आरोपी बस स्टैंड पर आने वाला है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो आरोपी पुलिस को देखकर भागा और चिल्लाकर अपने परिवारवालों को बुला लिया.

पहले से दर्ज हैं 7 केस

परिवार वालों ने मिलकर पुलिस टीम के साथ हाथापाई की. हमले में टीआई कमला पुसाम सहित सात पुलिसकर्मियों को चोट आई है. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया है. उसके बाद घायल पुलिसकर्मियों का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया. टीआई कमला पुसाम ने मीडिया को बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले से ही 7 केस दर्ज हैं.

आरोपी के परिवार के खिलाफ मामला दर्ज

इस मामले को लेकर आदिवासी समाज भी आगे आ गया है. आदिवासी समाज के प्रमुख का कहना है कि 'टीआई की ओर से लगातार कार्रवाई किए जाने के कारण यह घटना हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी के परिवार वालों के सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Last Updated : Apr 12, 2020, 8:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details