छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रक्षासूत्रः शहीदों की पत्नियों ने जवानों को बांधी राखी, ETV भारत को कहा शुक्रिया

By

Published : Aug 15, 2019, 11:50 PM IST

ETV भारत ने जवानों के साथ रक्षाबंधन कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में शहीद जवान प्रमोद पटेल की पत्नी ने जवानों को रक्षा धागा बांधा और उनकी लंबी उम्र की कामना की

जवानों को राखी बांधते शहीद की पत्नी

महासमुंद: 15 अगस्त और राखी एक साथ होना ये बड़ा ही सुंदर संयोग है. पूरा देश इन त्योहारों को बड़े ही धूमधाम के साथ मना रहा है, लेकिन हमारे देश के जवान हमारी सुरक्षा और खुशियों के लिए तीज-त्योहारों पर अपने घर परिवार से दूर सीमा पर डटे हैं. इस बलिदान की खातिर जवानों को धन्यवाद कहने के लिए ETV भारत ने जवानों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया.

शहीदों की पत्नियों ने जवानों को बांधी राखी

ETV भारत ने खास बनाई राखी
ETV भारत ने जवानों के साथ रक्षाबंधन कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में महिलाओं ने जवानों को रक्षा धागा बांधा और उनकी लंबी उम्र की कामना की. अपनी कलाई पर राखी बंधवा कर जवान बेहद खुश हुए. ETV भारत की तरफ से आयोजित इस कार्यक्रम में शहीद परिवार को भी शामिल किया गया.

शहीद की पत्नी भी हुई शामिल
कार्यक्रम में शामिल होने शहीद प्रमोद पटेल की पत्नी और अन्य लोग महासमुंद टूलु चौकी पहुंचे. यहां उन्होंने सीआरपीएफ 65G बटालियन में जवानों को राखी बांधकर अपने पति की शहादत को श्रद्धांजलि दी. इन महिलाओं ने राखी बांधकर जवानों को बहनों की कमी महसूस नहीं होने दी.

जवान हुए खुश
कैंप के मेजर ने कहा कि हमारे लिए ये बड़े ही खुशी का पल है कि हमें राखी बांधने शहीद जवान के परिवार से लोग आए हैं. उन्होंने कहा की वीर शहीद जवानों के परिवार की वजह से आज हमें घर में अपनी बहनों के साथ होने का मलाल नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details