छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

महासमुंद: तालाब में मिली बुजुर्ग महिला की लाश, हत्या की आशंका

पीलवापाली गांव के तलाब में बुजुर्ग महिला की लाश मिली है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने इसे हत्या का मामला माना है. फिलहाल जांच चल रही है.

By

Published : Aug 21, 2020, 3:22 AM IST

dead-body-of-elderly-woman-found
मिली बुजुर्ग महिला की लाश

महासमुंद: जिले के पिथौरा थाना इलाके के ग्राम पीलवापाली में ग्रामीणों ने एक बुजर्ग महिला की लाश तालाब में देखी. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी. पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया. इस दौरान पुलिस ने पाया कि बुजुर्ग महिला के कपड़े में ईट के टुकडे़े बंधे हुए थे. पूछताछ के दौरान महिला की पहचान कार्तिकमोती के रूप में हुई है. जो करीब 80 साल की बताई जा रही है.

तालाब में मिली बुजुर्ग महिला की लाश

पढ़ें:छत्तीसगढ़ सरकार स्काई वॉक प्रोजेक्ट को करेगी पूरा, हाई पावर कमेटी ने दिए संकेत

पुलिस ने शव को तलाब से निकलवा लिया है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. शव दो दिन पुरानी बताई जा रही है. पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर केस को प्रथम दृष्टिया हत्या का माना है. मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है. ताकि इससे जुड़े तथ्य सामने आ सकें.

इन तथ्यों के आधार पर जांच

पुलिस महिला के परिजनों से पूछताछ कर रही है. इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि किसने महिला के गले में पत्थर बांध कर उसे तलाब में डाला था. इसके अलावा इस बात की भी जांच की जा रही है कि महिला की मौत पानी में डूबने की वजह से हुई है. या फिर उसकी हत्या कर उसे तलाब में डाला गया था. फिलहाल जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details