छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बालसिंह बघेल ने पंचायत सचिव और रोजगार सहायकों के आंदोलन को दिया समर्थन

कोंडागांव में जिला पंचायत सदस्य बालसिंह बघेल ने अनिश्चितकालिन आंदोलन पर डटे ग्राम पंचायत सचिवों व रोजगार सहायकों के आंदोलन का समर्थन किया है. बालसिंह बघेल ने मांगों को पूरा करने को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव के नाम पर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Jan 4, 2021, 6:04 PM IST

Bal Singh Baghel supported the strike of Panchayat Secretary and Employment Assistants in kondagaon
बालसिंह बघेल ने पंचायत सचिव और रोजगार सहायकों के आंदोलन को दिया समर्थन

कोंडागांव: जिला पंचायत सदस्य बालसिंह बघेल 4 जनवरी को अनिश्चितकालीन आंदोलन पर डटे ग्राम पंचायत सचिवों व रोजगार सहायकों के आंदोलनस्थल पर पहुंचे. वहां पहुंचकर बालसिंह बघेल ने आंदोलन का समर्थन किया. साथ ही ग्राम पंचायत सचिवों और रोजगार सहायकों की मांगों को जायज बताया.

बालसिंह बघेल ने राज्य सरकार से आग्रह किया कि सचिवों व रोजगार सहायकों की मांगों को तत्काल पूरा किया जाए. जिला पंचायत सदस्य बालसिंह बघेल ने बताया कि ग्राम पंचायत सचिव अपने विभाग के साथ-साथ ग्राम पंचायत स्तर के सभी विभागों के कार्यों में अपनी अहम भूमिका निभाते हैं. अधिकांश सचिवों की उम्र रिटायरमेंट तक पहुंच गई है और उनमें भविष्य को लेकर डर बना हुआ है. सालों से शासन की सेवा करने के बावजूद उनकी सुनने वाला कोई नहीं है. ऐसी स्थिति में इस सरकार से उम्मीद लेकर वे सभी शांतिपूर्ण अनिश्चितकालीन हड़ताल पर डटे हुए हैं.

महासमुंद: पंचायत सचिव और रोजगार सहायक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

सचिवों व रोजगार सहायकों की मांगों को पूरा करने के लिए बालसिंह बघेल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पंचायत व ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव के नाम पर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. वहीं सरकार से अनुरोध किया है कि सचिवों के जीवन के आर्थिक पहलूओं और भविष्य की चिंताओं पर विचार करते हुए उनकी एक सूत्रीय और रोजगार सहायकों की तीन सूत्रीय मांगों को जल्द पूरा किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details