छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुष्कर्म में असफल होने पर आरोपी ने की महिला की हत्या

बसना थाना क्षेत्र के केसरपुर में एक युवक ने महिला के सिर पर ईंट से हमला कर दिया. घायल महिला की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. आरोपी युवक महिला के साथ दुष्कर्म करना चाहता था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 26, 2021, 9:18 PM IST

Accused arrested
आरोपी गिरफ्तार

महासमुंद: जिले के बसना थाना क्षेत्र के ग्राम केसरपुर में एक युवक ने महिला के सिर पर ईंट से हमला कर दिया. हमले के बाद आरोपी फरार हो गया. घायल महिला की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक चिंतामणी पटेल पीड़ित महिला के साथ बदसलूकी कर रहा था. जिसका विरोध महिला ने किया तो विवाद शुरु हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी. जिसके बाद आरोपी चिंतामणी पटेल ने उस पर ईंट से हमला कर दिया. और अस्पताल ले जाते समय महिला की मौत हो गई.

कांकेरः घर पर मिला महिला का शव, हत्या की जताई जा रही आशंका

महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक अपना हार्वेस्टर मशीन महिला के घर के पीछे रखता था. हार्वेस्टर चोरी ना हो जाए इसके लिए वह देखने गया था. मृत महिला के बेटे को साथ जाने के लिए पूछ रहा था. महिला ने बताया कि उसका बेटा घर पर नहीं है. फिर महिला को साथ लेकर हार्वेटर देखने चला गया. रास्ते में युवक गलत इरादे से महिला का हाथ पकड़ने लगा. जब महिला ने इसका विरोध किया तो वह उसके साथ गाली गलौज करने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी युवक ने गुस्से में आकर महिला के सिर पर ईंट से हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. फिर आरोपी वहां से फरार हो गया.

परिजनों ने दी पुलिस को जानकारी

गंभीर रुप से घायल महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसका पति घर के पीछे गया तो देखकर उसके होश उड़ गए. उसकी पत्नी रायमोती खून से लथपथ थी. पत्नी को घायल देखकर परिजन उसे बम्हनी स्थित स्वास्थ्य केन्द्र ले गए. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बसना रेफर कर दिया. बसना लाते समय महिला की रास्ते मे मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details