छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 24, 2021, 10:57 PM IST

ETV Bharat / state

कोरिया में नशा मुक्ति अभियान से जुड़ी महिलाएं

कोरिया में चलाए जा रहे नशा मुक्ति अभियान "निजात" की समीक्षा एसपी संतोष कुमार सिंह ने की. इस दौरान बैठक में नशे से होने वाले सभी प्रकार के नुकसान पर चर्चा हुई.

drug de-addiction campaign Nijat program
कोरिया में नशा मुक्ति अभियान 'निजात' कार्यक्रम

कोरिया: एसपी संतोष कुमार सिंह ने कोरिया में चलाए जा रहे नशा मुक्ति अभियान "निजात" की समीक्षा की. कार्यक्रम के तहत मंगलवार को जनकपुर थाना क्षेत्र में काम करने वाली महिला पुलिस वालंटियर की एक बैठक हुई. बैठक में भरतपुर के उपाध्यक्ष दुर्गाशंकर और सांसद रवि प्रताप सिंह ने उपस्थित महिला पुलिस स्वयं सेवकों को नशे से होने वाली सामाजिक, आर्थिक और पारिवारिक नुकसान के बारे में बताया.

नसे के बारे में बताते हुए कहा कि गांव- गांव में अवैध रूप से नशीला पदार्थ को बेंचने वालों और खरीदने वालों की सूचना पुलिस को दी जाए. साथ अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने में पुलिस का सहयोग किया जाए. उपस्थित महिला पुलिस सहयोगियों ने बताया कि हम सभी एसपी संतोष कुमार सिंह के नशा मुक्ति अभियान में सहभागिता निभाएंगी. ताकि हम नशे के खिलाफ जंग छेड़ सके और उससे मुक्त हो सके.

कोरिया में नशा मुक्ति अभियान 'निजात' कार्यक्रम

सूरजपुर कलेक्टर के बाद SDM पर भी चढ़ा पावर का नशा, बीच सड़क करते दिखे बदतमीजी

लेकिन नशीले पदार्थ कोरेक्स सिरप, गांजा, महुआ लाहन, शराब बनाने और बेचने की सूचना को गोपनीय रखा जाए. ताकि हम लोगों का गांव मोहल्ला के लोगों को विरोध का सामना नहीं करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details