छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 22, 2021, 4:33 PM IST

ETV Bharat / state

जंगल में लकड़ी काटने गए युवक पर जंगली सुअर ने किया हमला

कोरिया खड़गवां के फुनगा गांव में जंगल में लकड़ी काटने गए एक युवक पर जंगली सुअर ने हमला कर दिया. हमले में युवक को गंभीर चोटें आई हैं. घायल युवक को जिला अस्पताल बैकुंठपुर में भर्ती कराया गया है.

Wild boar attacked
जंगली सूअर ने किया हमला

कोरिया: कोरिया खड़गवां के फुनगा गांव में जंगल में लकड़ी काटने गए एक युवक पर जंगली सुअर ने हमला कर दिया. हमले में युवक को गंभीर चोटें आई हैं. घायल युवक को जिला अस्पताल बैकुंठपुर में भर्ती कराया गया है.

जंगल में लकड़ी काटने गया था युवक

जानकारी के अनुसार खड़गवां के गांव फुनगा निवासी अमर सिंह लकड़ी काटने जंगल गया हुआ था. इसी बीच एक जंगली सुअर ने उस पर हमला कर दिया. युवक के हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई है.जंगली सुअर का हमला इतना घातक था. कि युवक खून से लथपथ हो गया. घटना के दौरान घायल युवक जैसे-तैसे अपनी जान बचा कर भागा.

महासमुंद में जंगली सूअर का शिकार करने वाले 9 लोग गिरफ्तार

घायल युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

चोट गंभीर होने की वजह से आंनद को जिला अस्पताल बैकुंठपुर रेफर किया गया. वहां कोरोना जांच कराई गई. जिसमें पॉजिटिव होने की बात सामने आ रही है. जिसे देखते हुए कंचनपुर अस्पताल में रखा जा रहा है. जहां कोरोना के साथ चोट का भी इलाज होगा.

महासमुंद में भी शिकार

महासमुंद जिले मे वन्यप्राणी का शिकार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी मे वन परिक्षेत्र पिथौरा में सुअर के शिकार का मामला सामने आया है. वन अमले को मुखबिर से सूचना मिली कि मोहंद गांव में कुछ लोग खेत में करंट लगा कर जंगली सुअर का शिकार किए हैं. सूचना पर वन अमला मोहंद पहुंचा. जहां उन्हें खेत में एक झोपड़ी दिखी. जहां 6 लोगों को रंगे हाथों पकड़ा. आरोपियों के पास से लगभग 50 किलो सुअर का मांस, तार और खूंटी भी जब्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details