छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया :जमीन की समस्या लेकर संसदीय सचिव के पास पहुंचे ग्रामीण

By

Published : Feb 2, 2021, 4:21 PM IST

Updated : Feb 2, 2021, 5:15 PM IST

कोरिया संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव से सामुदायिक भवन बनाए जाने की ग्रामीणों ने मांग की. संसदीय सचिव ने भूमि के सरकारी होने पर निर्माण कराने की बात कही है.

Villagers of koriya reach to parliamentary secretary ambika singhdeo
संसदीय सचिव से मिले ग्रामीण

कोरिया :संसदीय सचिव और बैकुंठपुर विधायक अंबिका सिंहदेव से मिलने बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे थे. ग्रामीण बांधपारा सड़क के तिराहे के पास की भूमि में सामुदायिक भवन और शौचालय बनाने की मांग लेकर पहुंचे थे. विधायक ने इस भूमि के सरकारी होने पर निर्माण कराने की बात कही है.

संसदीय सचिव से मिले ग्रामीण

जिल्दा मुख्य मार्ग से बांधपारा जाने वाली सड़क के तिराहे के पास एक भूमि खाली है. ये भूमि काफी समय से विवादों में है. ग्रामीणों का कहना है कि उस स्थान पर सामुदायिक भवन और सुलभ शौचालय का निर्माण किया जाना चाहिए. ग्रामीणों ने ये भी शिकायत की है कि उस जमीन पर कोई जबरन कब्जा कर घर बनाने की कोशिश कर रहा है. ग्रामीणों ने कहा कि अगर ये भूमि पट्टे की होगी तो उसे छोड़ देंगे.

ज्ञापन

पढ़ें-इस दूरस्थ गांव में आयुष्मान भारत योजना से मिल रही राहत

ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन

कोरिया पैलेस में संसदीय सचिव और बैकुंठपुर क्षेत्र क्रमांक-3 की विधायक अंबिका सिंहदेव से इस मांग को लेकर ग्रामीण मिलने पहुंचे. ग्रामीणों ने सामुदायिक भवन की मांग को लेकर विधायक को ज्ञापन सौंपा. अंबिका सिंहदेव ने जमीन का विवाद खत्म करने की कोशिश किए जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि अगर भूमि सरकारी हुई तो जल्द ही वहां सामुदायिक भवन और सुलभ शौचालय बनाया जाएगा.

Last Updated : Feb 2, 2021, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details