छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भालू के हमले से 4 की मौत, देर रात तक डटे रहे विधायक और अधिकारी

By

Published : Dec 7, 2020, 11:27 AM IST

Updated : Dec 7, 2020, 12:57 PM IST

कोरिया में भालू के हमले से 4 लोगों की मौत हो गई और 2 ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हैं. जंगल में शव के रेस्क्यू के दौरान विधायक, कलेक्टर और एसपी वन विभाग की टीम के साथ देर रात तक डटे हुए थे.

MLA gulab Kamro stayed till late night
विधायक देर रात तक रहे मौजूद

कोरिया:सोनहत के ग्राम अंगवाही में जंगली भालू के हमले से 4 लोगों की मौत हो गई. 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रविवार देर रात तक टीम रेस्क्यू करती रही. इस दौरान विधायक गुलाब कमरो और कलेक्टर एसएन राठौर, एसपी चंद्रमोहन सिंह और डीएफओ वहां मौजूद रहे.

भालू के हमले से 4 लोगों की मौत
देर रात अधिकारी रहे मौजूद

रविवार की शाम सोनहत क्षेत्र के अंगवाही गांव में मातम पसर गया. शाम तकरीबन 4 से 5 बजे के बीच गांव के लोग लकड़ी लेने पुसला, हर्रा बिनानी जंगल किनारे गए हुए थे. उस वक्त जंगली भालू ने उन पर हमला कर दिया. इस दौरान 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना की जानकारी मिलते ही सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और क्षेत्रीय विधायक गुलाब कमरो, कलेक्टर, एसपी और डीएफओ वन अमले के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाया और तत्काल मुआवजा प्रकरण बनाने के वन विभाग को निर्देश दिए.

देर रात अधिकारी रहे मौजूद

पढ़ें- कोरिया: जंगली भालू ने घर में घुसकर किया हमला, ग्रामीण घायल

लगभग 5 घंटों तक विधायक गुलाब कमरो सहित कलेक्टर और एसपी मौके पर डटे रहे. देर रात लगभग 2.15 बजे रेस्क्यू समाप्त कर वन विभाग की टीम ने 4 मृतकों के शव को खोज निकालने में सफलता हासिल की. इसके बाद विधायक, कलेक्टर और एसपी वहां से निकले.

Last Updated : Dec 7, 2020, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details