छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विधायक की पत्नी को टिकट मिलने पर बोले सिंहदेव, 'किसी पर रोक नहीं'

कोरिया में हुए टिकट बंटवारे को लेकर चल रही राजनीति पर सिंहदेव ने कहा कि वार्ड के लोग भी एक सफल उम्मीदवार चाहते है. इसमें परिवार को नहीं देखना चाहिए.

By

Published : Dec 7, 2019, 4:56 PM IST

Updated : Dec 7, 2019, 6:53 PM IST

ts singh deo
मंत्री सिंहदेव

कोरिया: मनेंन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल की पत्नी को पार्षद पद के लिए टिकट दिए जाने पर मंत्री टीएस सिंहदेव ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए किसी को रोक नहीं है, फिर वो रिश्तेदार ही क्यों न हो.

विधायक की पत्नी को टिकट मिलने पर बोले सिंहदेव

अंबिकापुर से भोपाल की ओर जा रहे सिंहदेव ने अचानक बीच रास्ते में गाड़ी रोककर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान निकाय चुनाव को लेकर कोरिया जिले में हुए टिकट बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि विधायक होने के नाते इस बार उनकी भी भूमिका थी. वहीं वार्ड के लोग भी एक सफल उम्मीदवार चाहते हैं. इसमें परिवार को नहीं देखना चाहिए.

'टिकट बंटवारे में हस्तक्षेप नहीं'
उन्होंने कहा कि इस बार कोरिया जिले में निकाय चुनाव को लेकर किए गए टिकट बंटवारे में मैंने किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं किया है, न ही कोई सलाह दी है. हर चुनाव चुनौती होती है. यह सबकी जिम्मेदारी है कि बेहतर परिणाम आए.

'भाजपा से भी बागी लड़ रहे चुनाव'
वहीं टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी में पड़ी कलह और गुटबाजी को लेकर मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस के अलावा भाजपा से भी बागी लड़ रहे हैं. ये सभी पार्टियों में होता है. कुछ लोग पहले ही अपने हिसाब से नामांकन फॉर्म भर दिए थे और घोषणाएं बाद में हुई है.

Last Updated : Dec 7, 2019, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details