छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

कोरिया जिले के कोटादोल थाना क्षेत्र के कटवार से नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती से पहले गांव के ही एक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. इसके बाद दो अन्य युवकों ने भी रेप किया. 6 महीने के दौरान तीनों ने कई बार नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया.

By

Published : Apr 10, 2021, 3:24 PM IST

Arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

कोरियाःजिले के कोटादोल थाना क्षेत्र के कटवार में नाबालिग से तीन युवकों ने दुष्कर्म किया है. तीनों आरोपियों ने छह महीने के दौरान नाबालिग को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने धारा 452,376(2)ढ,506,450 व पॉक्सो एक्ट4,6 के तहत मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है.

जानिये क्या है पूरा मामला

17 वर्षीय किशोरी के परिजनों ने कोटाडोल थाने में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता ने कहा कि ग्राम कटवार के छोटला उर्फ चंद्रकांत यादव पिता सेनापति ने सबसे पहले जुलाई 2020 में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. इसके बाद रिंकू उर्फ कृष्णा प्रसाद और महेंद्र यादव पिता बृज किशोर यादव ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया. जिलाई 2020 से दिसंबर 2020 तक तीनों ने कई बार डरा-धमका कर दुष्कर्म किया.

छत्तीसगढ़ : एक ही जिले से 20 दिन में दुष्कर्म के नौ मामले आए सामने

इस तरह हुआ मामले का खुलासा

दुष्कर्म के बाद नाबालिग को पेट में दर्द उठा. पेट में दर्द होने की जानकारी परिजनों को दी. परिजन इलाज के लिए उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. जांच के दौरान डॉक्टरों ने युवती के गर्भवती होने की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने युवती से पूछताछ की. इसके बाद युवती ने जब पूरी कहानी बताई तो मां-बाप के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद नाबालिग के साथ थाने में जाकर परिजनों ने मामला दर्ज कराया.

राजनांदगांव में पुलिस जवान ने किया था रेप

जनवरी महीने में राजनांदगांव के चिल्हाटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम मोहगांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. ये घिनौनी हरकत एक पुलिसकर्मी ने अंजाम दिया था. पुलिसकर्मी ने नाबालिग बच्ची को बहला-फुसला कर अपने साथ अज्ञात स्थान पर ले जाकर अस्मत लूटी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details