छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

क्वॉरेंटाइन में था परिवार, चोरों ने किया घर से लाखों का माल साफ

कोरिया जिले के जनकपुर क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे एक परिवार के घर से अज्ञात लोगों ने लाखों का सामान पार कर दिया. इसमें सोने-चांदी के गहने और कैश शामिल है. थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है.

By

Published : Jul 8, 2020, 9:28 AM IST

theft in Businessman house in koriya
आरोपी के खिलाफ शिकायत कराई गई दर्ज

कोरिया: जिले के कोटाडोल थाना क्षेत्र के खमरौध ग्राम में एक किराना व्यापारी के बंद मकान से अज्ञात आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने घर से सोने-चांदी के गहने, कपड़े, कैश समेत करीब दो लाख रुपए का माल साफ कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, सुनील कुमार राय 2 से 6 जुलाई तक जनकपुर क्वॉरेंटाइन सेंटर में सपरिवार क्वॉरेंटाइन था. जनकपुर से जब सभी खमरौध लौटे तो दुकान और घर का ताला टूटा हुआ था. घर और दुकान का ताला टूटा देख परिवारवालों के होश उड़ गए. जब अंदर जाकर देखा तो कमरों के भी ताले टूटे पड़े थे. अलमारी खुली पड़ी थी और सामान बिखरे पड़े थे.

आरोपी के खिलाफ शिकायत कराई गई दर्ज

डॉग स्क्वॉड टीम लेकर घर पहुंची पुलिस

जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई और अज्ञात व्यक्ति के नाम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. सुबह पुलिस की टीम डॉग स्क्वॉड के साथ घर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया.

सोने-चांदी के गहने और कैश ले गए चोर

सुनील कुमार राय ने पुलिस को बताया कि अलमारी में 3 सोने के हार, 4 चांदी के पायल, सोने के 3 झुमके, 20 चांदी के सिक्के और करीब 2 लाख रुपए नकद रखे हुए थे. यह सब चोर समेट ले गए हैं.

अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस का मानना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बंद घरों को निशाना बना रहे हैं चोर

बता दें कि बीते कई महीनों से शहर से लेकर गांवों तक चोर काफी समय से बंद घरों को निशाना बनाते रहे हैं. कई आरोपी पकड़े भी जा चुके हैं, बावजूद घटनाएं नहीं थम रही हैं.

लूट के 3 आरोपी हुए थे गिरफ्तार

कुछ दिनों पहले मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा था. मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र के हस्तिनापुर ग्राम पंचायत के एक गांव में तीन लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details