छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Raod Accident In MCB: तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार को रौंदा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

एमसीबी जिले के मनेन्द्रगढ़ में एक तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार को रौंदा है. इस सड़क हादसे में स्कूटी सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. Raod Accident In MCB

By

Published : Jun 15, 2023, 3:18 PM IST

Scooty rider crushed by speeding bus
सड़क हादसा मनेन्द्रगढ़

मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर: मनेन्द्रगढ़ में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां एक तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार तीन लोगों को रौंद दिया है. हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही तीनों स्कूटी सवारों की मौत हो गई. घटना के बाद सड़क में अफरा तफरी का माहौल हो गया. हादसा NH 43 में सिद्धबाबा घाटी के पास हुआ है. हादसे में मृतक सभी युवक तीनों मध्यप्रदेश के कोतमा और उमरिया के निवासी बताए जा रहे हैं.

कैसे हुआ हादसा:मनेंद्रगढ़ शहडोल मार्ग के सिद्ध बाबा घाट के पास एक बस चालक ने लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाते हुए स्कूटी सवार युवकों को टक्कर मार दी. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनेंद्रगढ़ ले गई. डॉक्टरों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Chhattisgarh Road Accident: कोरबा में दर्दनाक सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत
Korba Accident: कोरबा में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, बाइक सवार ट्रैक्टर से भिड़े
Janjgir Champa Accident: हाइवा और ट्रक की जबरदस्त टक्कर में 3 की मौत

मध्यप्रदेश के निवासी हैं तीनों मृतक: सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए मुक्तिधाम स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है. तीनों मृतक मध्यप्रदेश के कोतमा और उमरिया जिले के रहने वाले हैं. जिस बस से एक्सीडेंट हुआ है, वह बस नफीस ट्रैवल्स की बताई जा रही है. पुलिस ने बस को जब्त कर थाने में लाकर खड़ा किया है. फिलहाल पुलिस मृतकों के परिजनों से सम्पर्क करने में जुटी हुई है. सभी मृतकों के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details