छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया में दिखा जनता कर्फ्यू का असर,सड़कें सुनसान, बाजार वीरान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से की गई जनता कर्फ्यू की अपील का असर कोरिया में भी दिख रहा है. वहीं शहर की सड़कें सुनसान हैं, बाजार वीरान हैं और मेडिकल स्टोर्स को छोड़कर सभी प्रतिष्ठान बंद हैं.

By

Published : Mar 22, 2020, 1:24 PM IST

Updated : Mar 23, 2020, 6:41 PM IST

public curfew follow  in Korea
कोरिया में दिखा जनता कर्फ्यू का असर

कोरिया: प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए 24 घंटे का जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था. जिसका व्यापक रूप कोरिया जिले में भी देखने को मिला रहा है. ऐसा पहली बार हुआ की जनता ने खुद पर कर्फ्यू के लिए तैयारी की और उस पर अमल भी कर रही है.

कोरिया में दिखा जनता कर्फ्यू का असर

बता दें की, कोरोना वायरस महामारी को बढ़ते मामलों को देख प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे भारत की जनता से अपील की है कि 22 मार्च रविवार को देश के नागरिक ज्यादा आवश्यक ना हो तो घर से न निकलें, जिसका असर पूरे भारत देश में असर देखने को मिला रहा है.

कोरिया में दिखा जनता कर्फ्यू का असर

कोरिया में जनता कर्फ्यू का पालन

इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि जनता ने खुद पर कर्फ्यू लगाया और उसका पालन भी कर रही है. अन्य राज्यों के साथ ही साथ कोरिया जिले में भी सुबह 7:00 बजे से ही जनता कर्फ्यू का असर दिख रहा है. चारों तरफ सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है.

जनता कर्फ्यू का समर्थन

कोरिया में दिखा जनता कर्फ्यू का असर

तस्वीरों के माध्यम से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं और पूरी तरह से जनता कर्फ्यू को समर्थन दिया जा रहा है.

Last Updated : Mar 23, 2020, 6:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details