छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 3, 2022, 10:00 PM IST

Updated : Sep 3, 2022, 10:54 PM IST

ETV Bharat / state

सीएम बघेल के मनेंद्रगढ़ दौरे की तैयारियां शुरू, कलेक्टर ने की अधिकारियों के साथ बैठक

मनेंद्रगढ़ में सीएम बघेल दौरा को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. कलेक्टर कुलदीप शर्मा कोरिया से अलग होकर जिला एमसीबी के कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. उन्होंने लोकार्पण की अंतिम तैयारियों का जायजा लिया. उसके बाद अधिकारियों के साथ मीटिंग की. कलेक्ट ने कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर अधिकारियों के आवश्यक निर्देश दिए.

cm baghel tour in manendragarh
सीएम बघेल के मनेंद्रगढ़ दौरे की तैयारियां शुरू

कोरिया:मनेंद्रगढ़ में सीएम भूपेश बघेल दौरा को लेकर तैयारियां शुरु हो गई है. कलेक्टर कुलदीप शर्मा सबसे पहले नया जिला एमसीबी के कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. उन्होंने लोकार्पण की अंतिम तैयारियों का जायजा लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिेए.

सीएम बघेल के मनेंद्रगढ़ दौरे की तैयारियां शुरू

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ में तीन नए जिलों की शुरुआत, सीएम बघेल ने जनता को दी बधाई, बीजेपी और RSS पर की चढ़ाई !

हेलीपैड और रोड शो रूट का कलेक्टर ने किया निरीक्षण:कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर के लिए बनाए गए हेलीपेड का निरीक्षण कर जायजा लिया. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नया जिला एमसीबी कार्यालय का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद मनेंद्रगढ़ शहर में रोड शो करने का कार्यक्रम है. मनेंद्रगढ़ में शहरवासियों का जगह जगह भव्य स्वागत किया जाएगा. जिसके लिए रोड शो रूट निर्धारित किया गया है. निर्धारित रूट का कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए.


लेदरी गेस्ट हाउस में अधिकारियों की कलेक्टर ने ली बैठक :नवगठित जिला मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर के लोकार्पण कार्यक्रम की समस्त तैयारियों की जायजा लिया. लेदरी स्थित एसईसीएल हसदेव गेस्ट हाउस में कलेक्टर कुलदीप ने अधिकारियों के साथ बैठक की. कलेक्टर ने कार्यक्रम के सफल आयोजन और कार्यक्रम की तैयारी के लिए चाक-चौबंद व्यवस्था करने का निर्देश दिया.

Last Updated : Sep 3, 2022, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details