छत्तीसगढ़

chhattisgarh

चोरी की 4 बाइक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, दूसरे राज्यों में देता था वारदात को अंजाम

By

Published : Jul 15, 2020, 10:22 PM IST

कोरिया में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो युवक चोरी की बाइक बेचने की फिराक में है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने एक टीम गठित कर दो युवकों को मनेंद्रगढ़ के सिद्ध बाबा घाट के पास पकड़ लिया. आरोपियों को पास से चोरी के 4 बाइक मिले हैं.

koriya news
चोरी की घटना में दो आरोपी गिरफ्तार,

कोरिया: मनेंद्रगढ़ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो युवक चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक खोज रहे हैं. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और घेराबंदी कर दोनों आरोपी को हिरासत में ले लिया. पूछताछ में दोनों आरोपी ने 4 बाइक चोरी की वारदात तो स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों युवकों गिरफ्तार कर लिया है.

चोरी की 4 बाइक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, आसपास के क्षेत्रों में लगातार गाड़ी चोरी की घटनाएं हो रही थी. पुलिस लगातार इन चोरों की तलाश में जुटी थी. बुधवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक चोरी की बाइक बेचने के फिराक में घूम रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने एक टीम गठित की और दो युवकों को मनेंद्रगढ़ के सिद्ध बाबा घाट के पास पकड़ लिया.

पढ़ें : 2021 में 5जी सेवा शुरू कर सकती है जियो, अंबानी बोले- देश को बनाएंगे 2जी मुक्त

चोरी की तीन और बाइक बरामद

जब पुलिस ने गाड़ी के दस्तावेज मांगे तो युवकों ने कोई कागज नहीं होने की बात कही गई. जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को थाने लाकर कड़ी पूछताछ की तब दोनों ने बताया कि एक बाइक को उन्होंने बरबसपुर से चोरी की है. इस मामले की रिपोर्ट नागपुर चौकी में दर्ज है. पूछताछ करने पर आरोपियों ने तीन और चोरी की गई बाइक के बारे में पुलिस को बताया.

दूसरे मामले में भी हुई पूछताछ

पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर तीनों बाइक जब्त कर ली है. आरोपियों ने एक बाइक पेंड्रा से चोरी करने की बात कबूली है. इसके अलावा उसने बताया कि एक बाइक बिजुरी (मध्य प्रदेश) से चोरी की थी. जिसके बाद पुलिस ने एक बाइक पीयूष जशुजा के घर से बरामद किया गया है. इस पूरे मामले का मास्टर माइंड फैजल खान को बताया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details