छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया: खाना मांगने के बहाने भाभी से किया दुष्कर्म, देवर गिरफ्तार

By

Published : Jun 22, 2020, 3:09 AM IST

झगराखंड थाना अंतर्गत खाना मांगने के बहाने घर आकर एक युवक अपने भाभी से दुष्कर्म कर फरार हो गया था, जिसको झगराखंड पुलिस ने टीम बना कर महज 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है.

police-arrested-a-person-on-charges-of-rape-in-koriya
भाभी से दुष्कर्म के आरोप में देवर गिरफ्तार

कोरिया:झगराखंड थाना अंतर्गत खाना मांगने के बहाने घर आकर एक युवक अपने भाभी से दुष्कर्म कर फरार हो गया था, जिसको झगराखंड पुलिस ने टीम बना कर महज 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी अपनी चचेरी भाभी से बलात्कार किया था, जिसे अब हवालात का दरवाजा दिखा दिया गया है.

भाभी से दुष्कर्म के आरोप में देवर गिरफ्तार

दरअसल, झगराखंड थाना अंतर्गत चचेरा देवर राजेश चौधरी शराब के नशे में धुत अपने भाभी के घर आया. जहां पहले आरोपी राजेश ने पानी पीने के लिए मांगा और फिर खाना खाने को मांगने लगा. पीड़िता ने आरोपी को खाना खिलाकर उसके घर जाने को कहा, लेकिन आरोपी ने भाभी की बात नहीं मानी. आरोपी राजेश शराब के नशे में था, उसने अपनी चचेरी भाभी का गला पकड़कर उसे जमीन पर पटक दिया.

कोरिया: 12 दिन के बच्चे के साथ थाने पहुंची नाबालिग ने दर्ज कराया रेप का केस, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को घेराबंदी कर किया गिरफ्तार

पीड़िता के मुताबिक उस वक्त पीड़िता के घर में उसका पति नहीं था. पीड़िता का पति ट्रक ड्राइवर है. इसलिए वह हमेशा बाहर ही रहता है. घटना के दिन पीड़िता और उसके बच्चे ही घर में थे. घर में पीड़िता को अकेले पाकर आरोपी राजेश ने बलत्कार की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. साथ ही पुलिस मामले में गंभीरता दिखाते हुए एक टीम बनाकर आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया.

कोरिया: RTO के नाम पर वसूली कर रहे 4 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा

आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल

बता दें कि पीड़िता को घटना के दिन सांप ने भी काट लिया था, जिसके कारण वह रिपोर्ट लिखाने उस दिन थाने नहीं पहुंच पाई थी. पीड़िता को इलाज के लिए सरकारी हॉस्पिटल में कराना पड़ा. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद पीड़िता ने अपने ससुर के साथ थाने आकर रिपोर्ट लिखाई है, जिसके बाद पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश की. जहां से कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details