छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया: धान की बोरियों से भरा ट्रक पलटा, टला बड़ा हादसा

कोरिया जिले के जनकपुर थाना क्षेत्र के धनहर गांव के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रक में धान की बोरियां लदी हुई थीं.

By

Published : Sep 30, 2020, 7:18 PM IST

Truck overturns in koriya
धान से भरा ट्रक पलटा

कोरिया: भरतपुर से मनेंद्रगढ़ जाने के दौरान धनहर गांव में धान की बोरियों से भरा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हालांकि घटना में ट्रक चालक और परिचालक दोनों बाल-बाल बच गए. घटना जनकपुर थाना क्षेत्र के धनहर गांव के पास की है. बताया जा रहा है कि ट्रक छोटी सीधी से धान भरकर चैनपुर राइस मिल ले जा रहा था. इसी बीच सामने से कार को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर नाला में पलट गया.

पढ़ें-कोरिया को मिली नई 108 एंबुलेंस की सौगात, मरीजों को मिलेगा फायदा

जानकारी के मुताबिक इस घटना में ट्रक पलटते समय ट्रक चालक और परिचालक ने कूद कर अपनी जान बचाई, जिससे किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई. बताया जा रहा कि दोनों ही वाहन अचानक के आमने-सामने आ गए. ट्रक के ड्राइवर ने ब्रेक लगाया तो गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक पलट गया.

ये भी पढ़ें-कोरिया: घर में मिला 12 फीट का अजगर, वन कर्मियों ने जंगल में सुरक्षित छोड़ा

कार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

इस घटना में ट्रक कई हिस्सों में बंट गया. साथ ही ट्रक में भरी धान की बोरियां नाले में गिर गईं. ट्रक परिचालक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि अचानक ट्रक के सामने एक कार आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में स्टेयरिंग अधिक कट गई और ट्रक पलट गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details