छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया: सनकी पति ने पत्नी समेत बुआ सास को उतारा मौत के घाट, थाने में किया सरेंडर

सोनहत के कटगोड़ी गांव में एक सनकी पति ने पत्नी समेत बुआ सास को मार डाला. आरोपी ने हत्या के बाद खुद थाने में आकर सरेंडर कर दिया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 7, 2020, 10:55 PM IST

one-person-arrested-for-killing-2-women-in-katgodi-village-of-koriya
पति ने पत्नि समेत बुआ सास को उतारा मौत के घाट

कोरिया: सोनहत थाना क्षेत्र के कटगोड़ी गांव में सनकी पति ने रविवार की देर रात अपनी पत्नी और बुआ सास को मौत के घाट उतार दिया. देर शाम पति-पत्नी में चरित्र शंका को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़ा शांत होने के बाद उसी रात एक बजे आरोपी पति ने अपनी पत्नी और बुआ सास के गले मे चाकू से मार दिया, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने दो बच्चों के सांथ दूसरे कमरे में सो रहा था. देर रात उठ कर पत्नी के कमरे में पहुंचा. जहा मृतिका अपनी बुआ सास के साथ गहरी नींद में सो रही थी. उसी वक्त आरोपी पति ने घटना को अंजाम दे दिया. 4 बजे भोर में घर पर ताला लगाकर दोनों बच्चों को आरोपी ने अपने मां बाप के घर छोड़ दिया. साथ ही सोनहत थाने में सरेंडर कर दिया.

पढ़ें: पति का था भतीजी के साथ अवैध संबंध, पत्नी ने लोहे की रॉड से पति का किया मर्डर

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस दौरान आरोपी ने पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर घटना स्थल पहुंचे. जहां से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी के परिजनों को सूचना देकर बुलवाया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details