छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया: बुजुर्ग महिला की हत्या, संदिग्ध हालत में मिली लाश

By

Published : Jan 17, 2020, 7:18 PM IST

Updated : Jan 17, 2020, 9:10 PM IST

चिरमिरी में सड़क के किनारे एक बुजुर्ग महिला का खून से लथपथ शव मिला है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची चिरमिरी पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने कुछ संदेहियों को भी हिरासत में लिया है.

murder in koriya
मामले की जांच करती पुलिस

कोरिया: चिरमिरी के फेकू बस्ती में झाड़ियों के पास एक बुजुर्ग महिला का संदिग्ध हालात में शव मिला है. बुजुर्ग महिला फेकू बस्ती की ही रहने वाली है. सूचना पर मौके पर पहुंची चिरमिरी पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है. पुलिस को घटना स्थल के पास महिला के चप्पल और कपड़े मिले हैं. पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताई है.

बुजुर्ग महिला की हत्या.

मामला चिरमिरी थाने क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 33 का है. यहां बीती रात एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शव को घसीटकर सड़क के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया गया है. मृतका के बेटे का कहना है कि उसे लोगों ने सुबह में इसकी सूचना दी.

पुलिस संदेहियों से कर रही पूछताछ
पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने घटनास्थल पर मिले सामानों को जब्त किया है. पुलिस को जगह-जगह खून के निशान मिले हैं, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला की हत्या पत्थर से पीट-पीट कर की गई है. फिलहाल पुलिस शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Last Updated : Jan 17, 2020, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details