छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शराब दुकानों में लापरवाही, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते दिखे लोग

राज्य में शराब दुकान खुलते ही जगह-जगह लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है. जिले की शराब दुकान में लोग सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उठाते दिख रहे हैं.

By

Published : May 4, 2020, 12:28 PM IST

Negligence regarding social distance
सोशल डिस्टेंस को लेकर लापरवाही

कोरिया:राज्य सरकार की अनुमति के बाद जिले की शराब दुकानें खुल गई हैं, लेकिन इन शराब दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है. पुलिस की तैनाती नहीं होने की वजह से शराब लेने आए व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की धज्जियां उड़ाते दिखे. ETV भारत की टीम ने आबकारी अधिकारी से बात की तो उन्होंने तुरंत लोगों को दूरी बनाए रखने का आदेश दिया.

लॉकडाउन के बीच राज्य सरकार ने 4 मई से शराब दुकान खोलने का निर्णय लिया है. वहीं भीड़ को नियंत्रण करने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने के साथ ही तमाम इंतजाम के निर्देश दिए गए हैं. लेकिन जिले के मनेंद्रगढ़ में सरकार के निर्देशों का उल्लंघन करते देखा गया. शराब दुकानों में लोग एक दूसरे के बेहद करीब खड़े नजर आए. ETV भारत का कैमरा देख आबकारी विभाग के कर्मचारी ने सोशल डिस्टेंस बनाए रखने लोगों को समझाइश देते दिखे.

छत्तीसगढ़ में खुलीं शराब की दुकानें, सुबह से लगी लंबी कतार

सुबह से शराब दुकान के खुलने का इंतजार करते लोग

राज्य सरकार के जारी आदेश में सुबह 8 बजे से शाम 7 बजे तक शराब दुकान खोले जाने का निर्णय लिया गया है. शराब दुकानों में लोगों को सभी नियमों का पालन करना होगा. लेकिन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोग दुकान खुलने से पहले ही पहुंच हैं और शटर खुलने और अपने-अपने बारी का इंतजार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details