छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विधायक गुलाब कमरो ने दिया क्षेत्र के लोगों को विकासकार्यों की सौगात

By

Published : Mar 30, 2021, 3:45 PM IST

विधायक गुलाब कमरो इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र में घूम-घूम कर लगों से मिल रहे हैं. वे क्षेत्र के लोगों को लगातार विकासकार्यों की सौगात भी दे रहे हैं. विधायक ने धार्मिक क्षेत्र देवगुड़ी को विकासकार्यों की सौगात दिया है. क्षेत्र में 14 लाख रुपये खर्च कर करीब 14 ग्राम पंचायतों का विकासकार्य किया जाएगा.

विधायक गुलाब कमरो, mla gulab kamaro
विधायक गुलाब कमरो

कोरियाःसरगुजा विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष और विधायक गुलाब कमरो ने क्षेत्र में कई निर्माणकार्यों की स्वीकृती दी है. वे लगातार क्षेत्र में घूम-घूमकर आम लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं. साथ ही क्षेत्र के लोगों को विकासकार्यों की सौगात भी दे रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने इस बार धार्मिक स्थलों के विकास के लिए राशि स्वीकृत की है.

देवगुड़ी के विकास के लिए खर्च होंगे 14 लाख रुपये

गुलाब कमरो ने क्षेत्र के अनुसूचित जनजातियों के श्रद्धा का केन्द्र देवगुड़ी (devgudi) में निर्माणकार्यों का सौगात दिया है. वे 14 ग्राम पंचायतों के लिए 14 लाख राशि की स्वीकृति दी है. इसके तहत ग्राम पंचायत ताराबहरा 1 लाख राशि की योजना, ग्राम पंचायत पसौरी को 1 लाख रुपए, ग्राम पंचायत साल्ही को 1 लाख रुपए की योजना, ग्राम पंचायत भलौर को 1 लाख रुपए की योजना स्वीकृत की गई है.

भिलाई में 57 लाख रुपये की लागत से होगा विकास कार्य

विधायक गुलाब कमरो लगातार दे रहे विकासकार्यों की सौगात

साथ ही ग्राम पंचायत डंगौरा 1 लाख खर्च किए जाएंगे, ग्राम पंचायत बुलकीटोला में 1 लाख राशि खर्च की जाएगी, ग्राम पंचायत पेंड्री में 1 लाख की राशि, ग्राम पंचायत कठौतिया सहित ग्राम पंचायत सरभोका, ग्राम पंचायत रामगढ़, ग्राम पंचायत केशगवा, ग्राम पंचायत भगवानपुर, ग्राम पंचायत खमरौध लाख, ग्राम पंचायत भरतपुर में भी एक-एक लाख रुपये खर्च कर विकासकार्य किए जाएंगे. रुपये की प्रशासनिक स्वीकृति विधायक गुलाब कमरो की अनुशंसा पर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details