छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

स्ट्रीट लाइट की कमी को लेकर पार्षद ने मंत्री से लगाई गुहार

मनेंद्रगढ़ पार्षद शिवनारायण यादव ने बंद स्ट्रीट लाइट की शिकायत नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया से की है. अधिकारियों का कहना है कि मेंटेनेंस का काम चल रहा है.

By

Published : Nov 19, 2019, 5:40 PM IST

Updated : Nov 19, 2019, 7:54 PM IST

पार्षद ने मंत्री से लगाई गुहार

कोरिया: शहर में लगे स्ट्रीट लाइट को चालू करने की मांग तेज हो गई है. इस संबंध में मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस पार्षद शिवनारायण यादव ने नगरीय प्रशासन मंत्री को पत्र लिखा है. इस पत्र के जरिए शिवनारायण यादव ने शहर में लगे स्ट्रीट लाइट को शुरू करने की मांग की है. पिछले कई महीनों से स्ट्रीट लाइट बंद पड़ी है. इसकी शिकायत कई बार नगर पालिका से की गई. लेकिन नगर पालिका के जिम्मेदार अधिकारियों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया.

कोरिया में स्ट्रीट लाइट की कमी

नगर पालिका ने लाखों रुपए की लागत से शहर में LED लाइट लगवाई थी. जिससे लोगों को हो रही परेशानियों से निजात मिल सके. लेकिन लाइट लगे कुछ ही महीने बीते हैं और लाइट खराब होने लगी है. शहर में अध्यक्ष कांग्रेस के हैं और शिकायतकर्ता भी कांग्रेस के पार्षद हैं. कांग्रेस की सरकार में जब कांग्रेस पार्षदों की बात नहीं सुनी जा रही है तो आम लोगों की बात कौन सुनेगा.

पढ़े:कोरबा: शहर की सफाई का जायजा लेने स्कूटर पर निकले कलेक्टर और नगर निगम आयुक्त

चल रहा मेंटेनेंस का काम
इस संबंध में ETV भारत ने जिम्मेदार अधिकारियों से बातचीत की. उनका कहना है कि शासन से निर्देश मिला है कि CSEB से मिलकर स्ट्रीट लाइट दिया जाएगा. साथ ही CCMS के साथ टेंडर हुआ है और वह अपना काम कर रही है. ECL उसकी एक पार्टी है. शासन स्तर पर हुई समीक्षा बैठक के दौरान मंत्री जी से निर्देश मिला है. कंपनी के लोग मेंटेनेंस का काम कर रहे हैं. जहां पर कमी है उसे दूर किया जाएगा.

Last Updated : Nov 19, 2019, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details