छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

एसईसीएल की लापरवाही से विधायक नाराज, दिया अल्टीमेटम

मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल एसईसीएल के जीएम से मिलने पहुंचे थे. लेकिन एसईसीएल के जीएम ने विधायक की मांग को लेकर उनसे मिलने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, जिसपर विधायक विनय जायसवाल भड़क गए.

By

Published : Nov 6, 2019, 12:44 PM IST

एसईसीएल की लापरवाही से विधायक नाराज

कोरिया:मनेंद्रगढ़ विधायक एसईसीएल के जीएम के व्यवहार से नाराज बताये जा रहे हैं. विधायक विनय जायसवाल जीएम के व्यवहार से इतने नाराज हुए हैं कि उन्होंने एसईसीएल प्रबंधन को फटकार लगाते हुए इलाके में एसईसीएल के सभी कामों को लेकर अल्टीमेटम दे दिया है.

एसईसीएल की लापरवाही से विधायक नाराज

दरअसल, मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल पीपीएल अस्पताल और इलाके में मूलभूत सुविधाओं को लेकर एसईसीएल के जीएम से मिलने पहुंचे थे, लेकिन एसईसीएल के जीएम ने विधायक की मांग को लेकर उनसे मिलने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, जिसपर विधायक विनय जायसवाल भड़क गए.

बीते दिनों, विधायक विनय जायसवाल ने कई समस्याओं को लेकर एसईसीएल प्रबंधन से मुलाकात की थी और जीएम से सभी लंबित कार्य को पूरा करने की बात कही थी. इन समस्याओं में पीपीपी मॉडल के तहत अस्पताल का निर्माण, डीएवी स्कूल में बच्चों का दाखिला और बंद खदानों को चालू करने की मांग शामिल थी. लेकिन जीएम ने इसपर कोई ध्यान नहीं दिया. विधायक ने क्षेत्रीय स्तर पर एसईसीएल के जीएम से कई बार पत्राचार भी किया, बावजूद इसके मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिससे विधायक नाराज हो गए और एसईसीएल प्रबंधन को सभी काम जल्द से जल्द कराने के अल्टीमेटम दे दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details