छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 1, 2023, 10:53 PM IST

ETV Bharat / state

MLA Ambika Singhdeo: विधायक अंबिका सिंहदेव के पति ने किया सोशल मीडिया पोस्ट, लिखा राजनीति छोड़ दें

बैकुंठपुर की कांग्रेस विधायक अंबिका सिंहदेव के पति अमितव कुमार घोष ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी से सक्रिय राजनीति से अलग होने की गुजारिश की है. घोष के पोस्ट से राजनीतिक हल्कों में हलचल मच गई है.

MLA Ambika Singhdev husband social media post
विधायक अंबिका सिंहदेव पति सोशल मीडिया पोस्ट

बैकुंठपुर:अंबिका सिंहदेव कोरिया राजघराने के प्रमुख दिवंगत पूर्व वित्त मंत्री डॉ. रामचंद्र सिंहदेव की भतीजी हैं. रामचंद्र सिंहदेव के निधन के बाद वो सक्रिय राजनीति में आईं और बैकुंठपुर से विधायक बनी हैं. लेकिन कोलकाता में रह रहे अंबिका के पति अमितव कुमार घोष को यह रास नहीं आ रहा है.

विधायक के पती ने लिखी है यह बात:उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में कहा कि "मुझे भी कुछ कहना है." घोष ने आगे पोस्ट किया कि "अंबिका सिंहदेव विधायक और छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव होने के साथ-साथ मेरी धर्मपत्नी भी हैं. हम एक-दूसरे को 51 साल से जानते हैं. हमारे दो बेटे भी हैं. आर्यमन जयघोष, और अनिरूद्ध घोष. आर्यमन की उम्र 21 साल, और अनिरूद्ध की 18 साल है. आज मैं मेरी धर्मपत्नी और हमारे बच्चों की मां से अनुरोध करता हूं कि वो सक्रिय राजनीति छोड़ दें या इस्तीफा दे दें.

विधायक के पीए से मांगी मदद:मैं उनके दोनों पीए भूपेन्द्र सिंह और विनय जायसवाल से भी अनुरोध करूंगा कि आप दोनों इस काम में उनकी सहायता करें. पिछले पांच वर्ष से आप दोनों ही मेरी पत्नी के हर काम में साए की तरह साथ दिए हैं. एक आखिरी बार दे दीजिए. हम हमारे परिवार के और आप दोनों के हमेशा आभारी रहेंगे. अंबिका सिंह देव के पति अमितावो कुमार घोष ने कोलकाता से बुधवार सुबह करीब 7 बजे किया गया फेसबुक पोस्ट है.

यह भी पढ़ें: Vande Bharat Express: बिलासपुर नागपुर वंदे भारत ट्रेन की खासियत जानिए, कैसे होता है ट्रेन का संचालन


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये पोस्ट:कोलकाता से अमितावो कुमार घोष द्वारा फेसबुक पर 1 फरवरी की सुबह करीब 7 बजे लिखा गया है. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कोरिया की राजनीति के जानकार और दूसरी पार्टियों के लोग इस पोस्ट को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details