छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया: छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग ने काटी नस, मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

मनेंद्रगढ़ में एक नाबालिग ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

By

Published : Mar 25, 2019, 3:38 PM IST

गिरफ्तार आरोपी

कोरिया: जिले के मनेंद्रगढ़ में एक नाबालिग ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. नाबालिग ने बीती शाम को थाने में पहुंचकर बताया कि स्कूल जाने के रास्ते में उसे एक लड़का बहुत परेशान करता है और इतना कहकर नाबालिग थाने में ही बेहोश हो गई, वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

वीडियो


पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. मनेंद्रगढ़ थाने क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग ने बीती शाम थाना पहुंचकर बताया कि वह कक्षा 11वीं में पढ़ती है और रोजाना स्कूल आने-जाने के समय एक लड़का उसे काफी परेशान करता है. इतना कहते ही नाबालिग थाने में ही बेहोश हो गई.


पीड़िता के होश में आने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. वहीं आधी रात को तीन चार युवक शासकीय अस्पताल पहुंचे और वहां मौजूद पीड़िता के परिजनों से पहले माफी मांगी और बाद में रिपोर्ट वापस लेने की बात कहकर चले गए. परिजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद थाना प्रभारी केके शुक्ला ने तत्काल घेराबंदी कर दोनों युवकों को हिरासत में लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details