छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में क्रेन ने कमांडर जीप को मारी टक्कर, 11 घायल

By

Published : Jul 15, 2022, 6:03 PM IST

कोरिया के महराजपुर स्थित जोबानाला के पास क्रेन ने कमांडर जीप को ठोकर मार दी है. हादसे में 11 लोग घायल हैं.

koriya road accident
कोरिया सड़क हादसा

कोरिया:साप्ताहिक बाजार करने बरबसपुर जा रहे 11 ग्रामीणों से भरी कमांडर जीप को क्रेन ने पीछे से ठोकर मार दी. हादसे में सभी को चोटे आई हैं. एक महिला और एक बच्चे को गंभीर चोट आने के कारण इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है. महराजपुर स्थित जोबानाला की घटना है.

यह भी पढ़ें:कांकेर में मॉनिटर लिजार्ड के साथ एक महिला गिरफ्तार

क्रेन पीछे से जीप में मारी ठोकर:दरअसल, शुक्रवार को बरबसपुर में साप्ताहिक बाजार रहता है, जिसमें आसपास के कई गांव वाले बाजार करने पहुंचते हैं. शुक्रवार को भी 11 ग्रामीण कमांडर जीप में बैठकर बाजार जा रहे थे. इसी दौरान नागपुर चौकी के समीप महराजपुर स्थित जोबानाला के पास कमांडर जीप को क्रेन ने पीछे से ठोकर मार दी.

सड़क हादसे में सभी लोग घायल: घटना में सभी लोग घायल बताए जा रहे हैं. लेकिन एक महिला और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल जनपद उपाध्यक्ष राजेश साहू मौके पर पहुंचे. सभी घायलों को उपचार के लिए नागपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. 9 लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई.

इस सड़क हादसे में एक महिला और एक बच्ची की स्थिति ज्यादा खराब थी. इन्हें बेहतर उपचार के लिए मनेंद्रगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है. फिलहाल दोनों घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details