छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Manendragarh Chirmiri Bharatpur: घर से बेचता था नशे का इंजेक्शन, ऐसे हवालात पहुंचा नशे का सौदागर

By

Published : Jun 24, 2023, 7:24 PM IST

Manendragarh Chirmiri Bharatpur मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर पुलिस ने नशीले इंजेक्शन का जखीरा बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के बारे में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके बाद कार्रवाई की गई है.

Manendragarh Chirmiri Bharatpur
घर से बेचता था नशे का इंजेक्शन

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर: मौहारपारा वार्ड नंबर 04 से नशीले इंजेक्शन का जखीरा बरामद करते हुए शनिवार को पुलिस ने नशे के सौदागर को हवालात पहुंचा दिया. पुलिस ने युवक के पास से 15 हजार का नशे का इंजेक्शन भी बरामद किया है. एमसीबी जिले में नव पदस्थ पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने अवैध नशीली पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाया है. थाना मनेन्द्रगढ़ में मुखबिर से सूचना मिली थी कि मौहारपारा वार्ड नंबर 04 का एक व्यक्ति अपने घर पर नशीला इंजेक्शन बिक्री करने के लिए छिपाकर रखा है.

नशे का सौदागर पर ऐसे हुई कार्रवाई : पुलिस अधीक्षक सिद्वार्थ तिवारी को इस बारे में सूचना दी गई, जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया, एसडीओपी राकेश कुमार कुर्रे के निर्देशन पर थाना सिटी कोतवाली मनेन्द्रगढ़ पुलिस टीम ने आरोपी के निवास स्थान पर रेड डाली. रेड कार्रवाई के दौरान सलमान खान पिता सलाउद्दीन निवासी वार्ड नंबर 04 मौहारपारा मनेन्द्रगढ़ के कब्जे से 10 एमएल की 20 एविल वायल इंजेक्शन और 2 एमएल की 10 रेक्सोजैसिक इंजेक्शन बरामद किया गया, जिसकी कीमत लगभग 15 हजार रुपए बताई जा रही है.

Bilaspur Road Accident: तखतपुर में रफ्तार का कहर, पिकअप की टक्कर से युवक की मौत
Kawardha Road Accident: कवर्धा में ट्रक और कंटेनर में जबरदस्त भिड़ंत में ड्राइवर की मौत
VIDEO: देखिए डिवाइडर से टकराकर किस तरह पलटी कार

नशे का सौदागर को भेजा गया जेल : इंजेक्शन और दवाइयों के बारे में जानकारी के लिए औषधि निरीक्षक आलोक मिंज को मौके पर बुलाया गया. इंजेक्शन के संबंध में स्वापक औषधि और मनः प्रभावी पदार्थ अधिनियम 1985 की धारा 22 (सी) के तहत वाणिज्यक मात्रा से संबंधित होना पाया गया. आरोपी से जब्त इंजेक्शन और नशीली दवाइयों का पंचनामा तैयार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत नशे का सौदागर जेल भेजा दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details