छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क का शुभारंभ

By

Published : Oct 2, 2022, 6:03 PM IST

Updated : Oct 2, 2022, 6:53 PM IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए महात्मा गांधी रूलर इंडस्ट्रियल पार्क का शुभारंभ (Mahatma Gandhi Ruler Industrial Park inaugurated) किया. यह आयोजन कोरिया में किया गया.

महात्मा गांधी रूलर इंडस्ट्रियल पार्क का शुभारंभ
महात्मा गांधी रूलर इंडस्ट्रियल पार्क का शुभारंभ

कोरिया:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए महात्मा गांधी रूलर इंडस्ट्रियल पार्क का शुभारंभ किया. इसक मकसद छत्तीसगढ़ सरकार नरवा घुरवा बारी गौठान को रोजगार से जोड़ने के लिए हर एक स्तर पर प्रयास करना है.

यह भी पढ़ें:भारत जोड़ो की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में पदयात्रा की शुरुआत

महात्मा गांधी के सपनों को साकार बनाएं: महात्मा गांधी के सपनों को साकार करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने ग्रामीण महिलाओं और युवाओं को रोजगार से जोड़ना है. महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क का भव्य शुभारंभ कोरिया जिले के ग्राम पंचायत आनी गौठान में संसदीय सचिव अंबिका सिंह देव, कोरिया कलेक्टर कुलदीप शर्मा और जिला पंचायत सीईओ कुनाल दुदावत के साथ अन्य प्रशासनिक अधिकारियों, ग्राम पंचायत से जुड़े ग्रामीणों सरपंचों और गौठानो में काम कर रही महिलाओं की उपस्थिति थी.

महात्मा गांधी के सपनों को साकार करने की बात कहते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत देश को मजबूत बनाना है तो ग्रामीण क्षेत्र का विकास करना अत्यंत जरूरी है. इसी क्रम में ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं को और युवाओं को अनेक योजनाओं के तहत भविष्य में लाभ मिल सकेगा.

Last Updated : Oct 2, 2022, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details