छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Manendragarh crime news : बिलासपुर में युवती लापता, मनेंद्रगढ़ थाने में दर्ज हुई शिकायत

By

Published : Oct 8, 2022, 5:39 PM IST

Updated : Oct 8, 2022, 7:31 PM IST

Manendragarh crime news एमसीबी जिले के मनेंद्रगढ़ में बिलासपुर से आये पीड़ित ने थाने में लिखित शिकायत गौरव गुप्ता के नाम से दर्ज कराई है. पीड़ित के मुताबिक उसकी बहन का अपहरण किया गया है और उससे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है. पीड़ित ने परिवार के साथ आकर मनेंद्रगढ़ थाने में लिखित शिकायत दी है.

बिलासपुर में युवती लापता, मनेंद्रगढ़ थाने में दर्ज हुई शिकायत
बिलासपुर में युवती लापता, मनेंद्रगढ़ थाने में दर्ज हुई शिकायत

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर : बिलासपुर में एक युवती 7 अक्टूबर से लापता है. जिसकी पतासाजी करने के बाद परिजनों को पता चला कि वो स्कूटी लेकर निकली थी और वापस घर नहीं आई. इसकी शिकायत परिवार ने सरकंडा पुलिस थाना बिलासपुर में दर्ज कराई. जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया. रात में 11 बजकर 37 मिनट पर युवती के पिता के पास फोन आया.जिसमें उनकी बेटी के रोने की आवाज आ रही थी.

बिलासपुर में युवती लापता, मनेंद्रगढ़ थाने में दर्ज हुई शिकायत

कहां का था नंबर :जब युवती के पिता ने नंबर की जांच की तो पता चला कि ये नंबर प्रीतम चौहान का है. जिसके वाट्सअप नंबर पर लापता युवती की गौरव गुप्ता नाम के लड़के से बात होती रहती थी. गौरव गुप्ता मनेंद्रगढ़ का रहने वाला है. लिहाजा परिवार मनेंद्रगढ़ आया और गौरव गुप्ता के घर गया.लेकिन घर पर गौरव गुप्ता नहीं मिला. साथ ही उसकी मां और भाई ने अलग-अलग बातें युवती के परिवार को बताई.जिसके बाद शक और गहरा गया कि परिवार कुछ छिपा रहा है.

पुलिस में शिकायत :युवती के परिवार ने अब किसी अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए थाने में गौरव गुप्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई ( complaint filed in Manendragarh police station) है. फिलहाल गौरव गुप्ता मौके से फरार है.यही नहीं गौरव का मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है. परिवार ने आरोप लगाए हैं कि गौरव ने युवती का अपहरण किया है और उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहा है. Manendragarh crime news

Last Updated : Oct 8, 2022, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details