छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में मनाया गया बाल दिवस, शहीद जवानों के परिजनों का हुआ सम्मान

By

Published : Nov 14, 2020, 6:18 PM IST

कोरिया के बैकुंठपुर पुलिस परेड ग्राउंड में बाल दिवस मनाया गया. इस दौरान कोरिया एसपी बच्चों से मिले. साथ ही कार्यक्रम में शहीद जवानों के परिजनों को सम्मानित किया गया.

family-members-of-martyred-soldiers-honored-in-children-day-program-in-koriya
कोरिया में मनाया गया बाल दिवस

कोरिया:बैकुंठपुर पुलिस परेड ग्राउंड में बाल दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक बच्चों से रूबरू हुए. इस दौरान एएसपी ने नन्हे-मुन्ने बच्चों के साथ मिलकर मिष्ठान और उपहार वितरण किया. साथ ही एएसपी ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया. इसके अलावा कार्यक्रम में शहीद जवानों के परिजनों को सम्मानित किया गया.

बैकुंठपुर पुलिस परेड ग्राउंड में बाल दिवस मनाया गया

बाल दिवस पर आंचलिक क्षेत्र में हुआ विज्ञान मेले का आयोजन

इस साल बाल दिवस और दिवाली एक ही दिन था. इसके कारण बच्चों का उत्साह देखते ही बन रहा था. बच्चे भी पुलिस अधीक्षक को अपने बीच पाकर काफी उत्साहित रहे. साथ ही उनके सवालों का खूबसूरती और मासूमियत के साथ जवाब दे रहे थे.

कोरिया में मनाया गया बाल दिवस

VIDEO: बाल दिवस पर भी परीक्षा के टेंशन में दिखे बच्चे, विधायक जी ने की मस्ती

कार्यक्रम में पुलिस विभाग के आला अधिकारी रहे मौजूद

इस दौरान एसपी श्री सिंह ने बच्चों को बताया कि आप सावधानीपूर्वक दिवाली का त्योहार मनाएं. पटाखे फोड़ते वक्त लापरवाही न करें. साथ ही उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दी. साथ ही कार्यक्रम में जिले के शहीद जवानों के परिवार उपस्थित रहे, जिन्हें पुलिस अधीक्षक सम्मानित किया. इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, चिरमिरी सीएसपी, मनेंद्रगढ़ एसडीओ समेत पुलिस विभाग के आला अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details