छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में हाथियों का उत्पात, मकानों को किया क्षतिग्रस्त

By

Published : Jul 26, 2022, 3:29 PM IST

कोरिया वन मंडल के वन परिक्षेत्र कोटाडोल में सोमवार देर रात हाथियों के दल ने कई घरों में तोड़फोड़ (Elephants ransacked houses in Koriya) की. जिसके बाद से ग्रामीण दहशत में हैं. हाथियों ने घरों में रखा अनाज भी खा लिया.

Elephant terror in Koriya
कोरिया में हाथियों का उत्पात

कोरिया:कोरिया में हाथियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला है. सोमवार देर रात वन मंडल कोरिया के वन परिक्षेत्र कोटाडोल में हाथियों के दल ने कई घरों में तोड़-फोड़ की. इसके साथ ही घर में रखे अनाज को भी हाथियों ने खा लिया. किसी तरह ग्रामीणों ने हाथियों से अपनी जान (Elephants ransacked houses in Koriya) बचाई.

हाथियों के दल ने की तोड़-फोड़: बता दें कि वन परिक्षेत्र कोटाडोल के अंतर्गत आने वाले ग्राम नेरूआ में सोमवार की रात अचानक हाथियों के दल ने लोगों के घरों में तोड़-फोड़ की. अचानक हाथियों को देखकर ग्रामीणों के पसीने छूटने लगे. लोगों ने सुरक्षित स्थान पर जाकर अपनी जान बचाई. हाथियों ने वहां के कच्चे मकानों को तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें:बालोद में चंदा हाथी दल मचा रहा तबाही

दहशत में ग्रामीण:हाथियों के दल ने मकान में तोड़फोड़ करने के बाद घर में रखे अनाज को भी खा लिया. इसके बाद हाथियों का दल जंगल की ओर चला गया. मामले में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है. बावजूद इसके हाथियों के दस्तक से ग्रामीण दहशत में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details