छत्तीसगढ़

chhattisgarh

MCB: भरतपुर सोनहत के विकास पर कांग्रेस भाजपा की जुबानी जंग

By

Published : Dec 11, 2022, 3:15 PM IST

Updated : Dec 11, 2022, 4:13 PM IST

छत्तीसगढ़ में राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे बयानबाजी कर रहे हैं. भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में विकास को लेकर पूर्व भाजपा विधायक चंपा देवी पावले और कांग्रेस विधायक गुलाब कमरों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग जारी है.

कांग्रेस भाजपा की जुबानी जंग
कांग्रेस भाजपा की जुबानी जंग

विकास पर कांग्रेस भाजपा की जुबानी जंग

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर:छत्तीसगढ़ में 2023 में विधानसभा चुनाव जैसे नजदीक आर रहे है वैसे ही सियासी हलचल तेज हो गई है. एक बार फिर कांग्रेस भाजपा का जुबानी जंग जारी है. भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में अधूरे विकास को लेकर पूर्व भाजपा विधायक चंपा देवी पावले और कांग्रेस विधायक गुलाब कमरों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए विकास की गाथा बयां कर रहे हैं.

गुलाब कमरो का बीजेपी पर बयान: मनेंद्रगढ़ में आयोजित जिला स्तरीय युवा कार्यक्रम में शामिल विधायक गुलाब कमरों पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने कहा है कि "जो 15 साल में नहीं कर पाये मुझे बड़ा दुःख होता है. जिस गांव के विधायक होकर सड़क नहीं बनवा पाई. अपने गांव में धान खरीदी केंद्र नहीं बनवा पाई. अपने गांव में बिजली नहीं लगवा पाई. यहां कॉलेज नहीं खोलवा पाई. अपने यहां तहसील नहीं खुलवा पाई. ऐसे लोगों के बारे में बात करना उचित नहीं होगा."

यह भी पढ़ें:बीजापुर में पहली बार हुई बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की बैठक

बीजेपी का पलटवार: जिसका पलटवार करते हुए पूर्व बीजेपी विधायक चंपा देवा ने कहा कि "दूसरे पर आरोप मढ़ना बहुत आसान है. आप कहते है अपने गांव क्या विकास कार्य किये. मैं पूछती हूं आप के गांव में जो विकास कार्य हुआ है, रोड, पानी की सुविधा, आवागमन सुलभ और विकास कार्य हुआ है. कौन किया है ? भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है. अपनी याददाश्त तेज करिये. दूसरे पर आरोप मत मढ़ते रहिये. आप को मैं एक नसीहत देने चाहती हूं. दूसरे के चंदन को अपने माथे पर कब तक चमकते रहेंगे. खुद चंदन घिसिये और अपने माथे पर लगाइये, लेकिन जमीनी हकीकत की तस्वीरे कुछ और बयां कर रही है."

Last Updated : Dec 11, 2022, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details