छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जिला पंचायत के अध्यक्ष चुनाव में कांग्रेस- भाजपा का घमासान

जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए सभी जिले में चुनाव के बीच कांग्रेस- भाजपा का घमासान हो गया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी कर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा वालों ने अध्यक्ष पद की दावेदार चुन्नी पैकरा का किडनैप कर लिया है.

By

Published : Feb 14, 2020, 4:03 PM IST

Congress-BJP clash in district panchayat president election
कांग्रेस- भाजपा का घमासान

कोरिया: जिला पंचायत के अध्यक्ष पद के चुनाव के पहले ही भाजपा और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जमकर घमासान हो गया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला पंचायत कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा किया.

कांग्रेस-भाजपा में घमासान

दरसअल 10 सदस्यों वाली जिला पंचायत में समय अवधि तक केवल 7 सदस्य ही अंदर पहुंचे थे. जिसमें अध्यक्ष पद की दावेदार चुन्नी पैकरा लापता थी. जानकारी के अनुसार वह निर्वाचन का प्रमाण पत्र लेने नहीं गई थी. काफी पतासाजी करने के बाद भी पैकरा का पता नहीं चला. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी कर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा वालों ने ही चुन्नी पैकरा का किडनैप कर लिया है.

कांग्रेस का कहना है कि उन्हें डर था कि चुन्नी पैकरा भी अध्यक्ष पद का नामांकन भरेगी इसलिए उन्हें गायब कर दिया गया. भाजपा ने जोर जबरदस्ती कर बाकी के सदस्यों को देर से आने के बाद भी अंदर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details