छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भानुप्रतापपुर उप चुनाव में एंट्री, बीजेपी पर बोला हमला

bhanupratappur byelection भानुप्रतापपुर उप चुनाव में आज प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल की एंट्री हो गई है. सीएम भूपेश बघेल ने भानुप्रतापपुर विधानसभा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. सीएम ने आरक्षण के मुद्दे पर कहा कि "सरकार ने जो वादा किया है. उसे पूरा करेगी."

By

Published : Nov 30, 2022, 10:17 PM IST

Updated : Nov 30, 2022, 11:39 PM IST

Entry of Chief Minister Bhupesh Baghel in Bhanupratappur byelection
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भानुप्रतापपुर उप चुनाव में एंट्री

कांकेर: bhanupratappur byelection भानुप्रतापपुर उप चुनाव के रण में आज सीएम भूपेश बघेल की एंट्री हो गई है.आज भूपेश बघेल भानुप्रतापपुर विधानसभा के दुर्गुकोंदल, भानुप्रतापपुर और चारामा के पुरी टांहाकापार में चुनावी सभा को संबोधित किया. भूपेश बघेल के साथ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने भी चुनावी सभा को संबोधित किया.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भानुप्रतापपुर उप चुनाव में एंट्री

कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील:चुनावी सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि "आदिवासी आरक्षण की मांग सरकार पूरी करेगी, ओबीसी वर्ग को भी 27 फीसदी का आरक्षण मिलेगा.सभी वर्गों को आरक्षण का लाभ मिलेगा. सरकार ने जो वादा किया है. उसे पूरा करेगी. भाजपा के राज में महंगाई बढ़ी. मोदी सरकार गैस का दाम बढ़ा रही, लगातार बढ़ा रही, खाद के दाम बढ़ा रही, खाने-पीने के सामानों में जीएसटी लगा दी है. भाजपा विधायकों को खरीदने के काम कर रही है. कई राज्यों में भाजपा ने यही किया चुनाव में समाज को बांटने का काम कर रही है."

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा का विशेष सत्र: आरक्षण पर चर्चा, हंगामे के आसार


सर्व आदिवासी समाज पर भी साधा निशाना: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि "समाज का काम समाज की व्यवस्था को बेहतर करना है. समाज को सोचना होगा समाज की ओर से चुनाव लड़ने से किसे फायदा होगा. कांग्रेस हमेशा सभी को आगे बढ़ाने का काम किया. सर्व आदिवासी समाज का प्रत्याशी वोट कटवा के रूप में खड़ा हुआ है. समाज का काम है कि रोटी बेटी का काम करें लेकिन समाज राजनीति कर रही है आप सब से अपील कर रहा हूं दिवंगत मनोज मंडावी का सपना पूरा करना आप सबकी जिम्मेदारी है."

Last Updated : Nov 30, 2022, 11:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details