छत्तीसगढ़

chhattisgarh

MCB: छत्तीसगढ़ स्टेट कराटे चैंपियनशिप का समापन

By

Published : May 27, 2023, 1:00 PM IST

एमसीबी में छत्तीसगढ़ स्टेट कराटे चैंपियनशिप का समापन कार्यक्रम संपन्न हुआ. कराटे चैंपियनशिप में 15 जिलों के बच्चों ने हिस्सा लिया. प्रतिभाशाली बच्चों को कार्यक्रम के अंत में पुरस्कृत किया गया.

Chhattisgarh State Karate Championship
छत्तीसगढ़ स्टेट कराटे चैंपियनशिप

कराटे चैंपियनशिप का समापन

एमसीबी:एमसीबी जिला मुख्यालय में छत्तीसगढ़ स्टेट कराटे चैंपियनशिप का समापन कार्यक्रम संपन्न हुआ. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भरतपुर के विधायक गुलाब कमरो उपस्थित थे. इस कार्यक्रम में 15 जिले से आए बच्चों ने हिस्सा लिया. विजयी बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया.

15 जिले से आए बच्चे हुए शामिल:एमसीबी कराटे एसोसिएशन के द्वारा मनेंद्रगढ़ के सांस्कृतिक भवन में कराटे चैंपियनशिप का समापन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें 15 जिलों के बच्चे आये हुए थे. इन बच्चों ने अपनी कला प्रदर्शन के साथ-साथ आत्म रक्षा के बारे में बताया. इस दौरान प्रतिभाशाली बच्चों के चेहरे पर एक अलग चमक दिखी. कराटे के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों की हौसला अफजाई के साथ ही उन्हें पुरस्कृत भी किया गया.

यह भी पढ़ें:Gpm News: दिल्ली में पहलवानों के धरने के बीच छग कराटे एसोसिएशन अध्यक्ष छेड़खानी मामले में घिरे

छोटी उम्र में श्रेयांशी ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा जज्बे को सलाम

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर के लालपुर सरकारी स्कूल में कराटे की ट्रेनिंग, छात्राएं बन रहीं आत्मनिर्भर

सभी को सीखना चाहिए कराटे: कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद गुलाब कमरो ने कहा, " हमारी सरकार लगातार खेल की प्रतिभा को आगे बढ़ाने की दिशा में काम कर रही है. एमसीबी में आयोजित इस कार्यक्रम में कई जिले से आए बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है. सभी बच्चों को आत्मरक्षा के लिए कराटे सीखना चाहिए.ये बच्चों के लिए बेहद जरूरी भी है." वहीं, नपाध्यक्ष प्रभा पटेल ने कहा, "बच्चे लगातार आत्म निर्भर बन रहे हैं. जिले में छत्तीसगढ़ स्टेट कराटे का आज कार्यक्रम किया जा रहा है. बच्चों के कराटे की प्रतिभा को देखकर बहुत ही अच्छा लगा."

ये हुए कार्यक्रम में शामिल :कराटे चैंपियनशिप के समापन कार्यक्रम के अंत में प्रतिभाशाली बच्चों को पुरस्कृत किया गया. कार्यक्रम में विधायक गुलाब कमरो, नगरपालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल, जिला शिक्षा अधिकारी विनय मिश्रा सहित पार्षद उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details